आगरा से लापता हुई 14 वर्षीय मानसिक रूप से कमजोर नाबालिक लड़की को पुलिस ने परिजनों तक सकुशल पहुंचाया

फरीदाबाद: डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए सेक्टर 17 प्रभारी धन प्रकाश व सेक्टर 16 चौकी प्रभारी उमेद सिंह व उनकी टीम ने आगरा से लापता हुई 14 वर्षीय लड़की को वापिस उसके परिजनों तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।

01 सितंबर को रात्रि गस्त के दौरान समय रात करीब 1:00 बजे एक लावारिस लड़की ओल्ड फरीदाबाद मेट्रो स्टेशन के पास मिली जिसने अपना वा पिता का नाम और उम्र 14 साल बतलाया लेकिन पता बताने में असमर्थ थी । पुलिस ने महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लड़की को बीके अस्पताल में वन स्ट्रोप सेंटर पर छोड़ा गया और दिनांक 03 सितंबर को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश कर लड़की के बयान अंकित करवाए गए जो लड़की ने अपना पता गांव सिकंदरा, जिला आगरा, यूपी बतलाया।

लड़की ने बालग्रह में रहने से मना करने पर सीडब्ल्यूसी ने उसे उसके परिजनों के हवाले करने के आदेश दिए जिसपर लड़की को थाना सेक्टर 17 की टीम ने उसके गांव सिकंदरा, आगरा, यूपी में उसके परिजनों के हवाले किया । परिजनों ने भी बतलाया कि लड़की मानसिक रूप से बीमार है और इसका इलाज चल रहा है जो यह इस प्रकार बिना बतलाए पहले भी घर से जा चुकी है। लड़की को सकुशल पाकर परिजनों ने फरीदाबाद पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Related posts

Leave a Comment