दिल्ली के कैंट इलाके में भीषण हादसा; दो युवकों की मौत, तीन गंभीर घायल

नई दिल्ली: दिल्ली के दिल्ली कैंट इलाके में एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर है और वे हॉस्पिटल में भर्ती हैं. मीडिया में चली खबरो के मुताबिक पांचों युवक मर्सिडीज कार में सवार थे और फरीदाबाद से शादी में भाग लेकर वापस लौट रहे थे. हादसा 18 और 19 फरवरी की दरमियानी रात में करीब 3:00 बजे के आसपास दिल्ली कैंट इलाके में हुआ. दुर्घटना धौला कुआं से पालम जाते वक्त हुआ. हादसे में मर्सिडीज कार बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हे जानकारी मिली कि 2:50 बजे फ्लाईओवर के ऊपर एक मर्सिडीज कार, जो कि तेज रफ्तार में आ रही थी, ट्रक में जा घुसी है. पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो मर्सिडीज कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त और पलटी हुई हालत में मिली. पुलिस ने फौरन मर्सिडीज में सवार सभी पांचों युवकों को निकाला और पास के हॉस्पिटल भिजवाया. उनमें से दो युवकों विनोद और कृष्ण सोलंकी को अस्पताल में मृत घोषित किया गया.

उनके अलावा गाड़ी में सवार तीन लोगों की हालत गंभीर है. तीनों को अस्पताल में आईसीयू में भर्ती किया गया है. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. सीसीटीवी की मदद से ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment