‘लोकसभा की 100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी BJP’, ममता बनर्जी का हमला

कोलकाता. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की पराजय तय है. भाजपा लोकसभा चुनाव में 100 सीट भी नहीं जीत पाएगी. उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में भाजपा का जीतना संभव नहीं है. लोग परिवर्तन चाहते हैं. देश को बचाने के लिए और संघीय व्यवस्था को मजबूत करने के लिए भाजपा की हार जरूरी है. उन्होंने सभी विरोधी दलों से एकजुट होकर लड़ने का आह्वान किया.

ममता बनर्जी ने कालीघाट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा को हटाओ और देश बचाओ का नारा दिया जाए. अगले चुनाव में भाजपा की पराजय निश्चित है.

ममता बनर्जी ने कहा, “मैं कर्नाटक के लोगों को सलाम करती हूं. मैं जीतने वालों का भी सलाम करती हूं. कुमार स्वामी ने अच्छा प्रदर्शन किया है.” बता दें कि ममता बनर्जी ने कुमार स्वामी की प्रशंसा की, लेकिन राहुल गांधी पर टिप्पणी करने से परहेज किया.

ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ दिनों मेंछत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भी चुनाव भी आ रहा है. दोनों राज्य में भाजपा की हार होगी. यह 2024 का अंत है. यूपी में योगी राज का आत्याचार का राज है. लोग भयभीत हैं. विरोधी दल मजबूत नहीं थे. इस समय अखिलेश यादव अच्छा करेंगे. गुजरात और यूपी उनके साथ हैं.

लोकसभा चुनाव में भाजपा 100 भी पार नहीं कर पाएगी- ममता
उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत से शुरू करें. कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, केरल, चेन्नई, पूर्व राज्यों में बिहार, बंगाल, झारखंड, ओडिशा, दिल्ली, मुंबई, पंजाब जाएं. पहले यह पिक टाइम था. उन्हें 300 से अधिक सीट मिले थे. अब वह 100 से भी पार नहीं कर पाएंगे. लोग क्यों वोट करेंगे ?

उन्होंने कहा कि हर लोग एजेंसी का सामना कर रहे हैं. जो क्रिमनल नहीं है. उनके खिलाफ भी एजेंसी लगा रखी है. मीडिया हाउस भी निर्देश देते हैं. जहां तक राज्यपाल की बात है. गवर्नर हाउस से किया हो रहा है. राज्य के पैसे का दुरुपयोग का इस्तेमाल होता है. विरोधी दलों का रिपोर्ट भेजी जाती है.

ममता ने राहुल का नहीं लिया नाम, कुमार स्वामी की प्रशंसा की
उन्होंने कहा कि भाजपा मणिपुर को कंट्रोल नहीं कर पाई. यह आज की बात नहीं है. नागालैंड में भी बहुत से लोगों की मौत हुई है. उत्तर प्रदेश भी हुआ है. ममता बनर्जी ने कहा कि पत्रकारों को भी लॉकअप में बंद कर दिया जाता है. यह वन पार्टी, वन एजेंसी, वन लीडर, वन मोटा, वन वेंडेंटा है. बंगाल ने रास्ता दिखाया है. बंगाल से बेंगलुरु का रास्ता निकला है.

ममता बनर्जी ने राहुल गांधी के संबंध में पूछा गया, लेकिन राहुल गांधी पर ममता बनर्जी ने कोई टिप्पणी नहीं की. ममता बनर्जी ने कहा कि जो कहना था. वह ट्वीट कर दिया है. हालांकि ममता बनर्जी ने कुमार स्वामी की प्रशंसा की.

Related posts

Leave a Comment