घर के किचन में खून से लथपथ मिली 2 बुजुर्ग बहनों की लाश, कर्ज चुकाने से बचने के लिए वारदात

पोंडा: गोवा के पोंडा शहर में दो बुजुर्ग बहनों की हत्या का मामला सामने आया है. दोनों घर में मृत मिले. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि उसने दोनों बहनों में से एक से कुछ पैसे लोन के रूप में लिए थे और पैसे चुकाने के लिए जब दबाव बनने लगा तो उसने दोनों बहनों का कत्ल कर दिया. आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूला किया है.

मिडिया में चली खबर के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि पोंडा पुलिस स्टेशन में शनिवार को एक फोन कॉल आया, जिसमें बताया गया था कि पोंडा में एक घर की रसोई में दो महिलाएं खून से लथपथ पड़ी हैं. पुलिस टीम मौके पर पहुंची. दोनों महिलाओं की पहचान मंगला कामत (75 वर्ष) और उनकी बहन जीवन कामत (65) के रूप में हुई. मंगला कामत के बेटे ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया

पोंडा पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान के लिए विभिन्न एंगलों के जरिये केस की जांच की गई. कई लोगों से पूछताछ की गई और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की गई. फोन डिटेल्स को वेरिफाई किया गया और जुर्म को अंजाम देने वाले महादेव घाडी को गिरफ्तार किया गया.

पूछताछ के दौरान, उसने अपना जुर्म कबूल किया और खुलासा किया कि उसने मृत महिला जीवन कामत से कर्ज लिया था. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने बताया कि जीवन कामत पैसे वापस करने के लिए दबाव बना रही थी और वह पैसे देने में अक्षम था. इस वजह से उसने जीवन कामत और फिर उनकी बहन मंगला कामत की भी हत्या कर दी.

Related posts

Leave a Comment