दिल्ली: लेनदेन के विवाद में एक महिला की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक शातिर झपटमार और उसके साथी को गिरफ्तार किया है जो 100 से ज्यादा झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. हाल ही में आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर सागरपुर इलाके में लेनदेन के विवाद में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक पांच मई को सागरपुर इलाके में गोली मारकर ज्योति नाम की एक महिला की हत्या कर दी गई. यही नहीं कत्ल में शामिल दो लड़कों ने मृतक महिला की रिश्तेदार को भी पिस्तौल दिखाकर डराया और भाग गए.
पुलिस ने जांच के बाद सात मई को जब दोनों आरोपियों को घेर लिया तो वे भागने लगे. इस बीच पुलिस की गोली से एक आरोपी घायल हो गया, जिसकी पहचान नितिन के तौर पर हुई. जबकि दूसरा आरोपी, जो भाग गया था, उसकी पहचान चेतन पांडे के तौर पर हुई.
चेतन पांडे को पुलिस ने बाद में यूपी के मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने बताया कि वारदात के बाद वह अपनी प्रेमिका के साथ उत्तराखंड चला गया था. फिर दिल्ली आकर उसने झपटमारी और बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. इसके बाद यूपी भाग गया.
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि ज्योति से उनका लेनदेन को लेकर विवाद था इसलिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक चेतन पांडे पालम गांव का घोषित अपराधी है और वह झपटमारी की 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है.

Related posts

Leave a Comment