घर में होमवर्क कर रही थी 8 साल की मासूम, अचानक दीवार भेदकर सिर में आ धंसी गोली

अमेरिका में नार्थईस्ट इंडियाना में रहने वाली एक आठ साल की बच्ची अपने घर में आराम से होमवर्क कर रही थी। इतने में अचानक एक गोली दीवार को भेदकर आई और उसके सिर में लग गई। इसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अजीब बात यह है कि पुलिस को भी नहीं पता कि गोली आखिर चलाई किसने। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आगे जानिए क्या है पूरा मामला…

ईस्ट शिकागो पुलिस की डिप्टी चीफ जोस रिवेरा ने कहा कि मामले की शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि बच्ची के घर के बाहर कोई शख्स गोली चला रहा था और एक गोली दीवार बेधती हुई बच्ची के सिर में जा लगी। रिवेरा ने कहा कि पुलिस को विश्वास नहीं हुआ कि बच्ची पर निशाना लगाया गया। 

बता दें कि अमेरिका में आए दिन गोलीबारी की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। तीन दिन पहले अमेरिका के हाउस्टन स्थित एक अपार्टमेंट में हुई गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई थी। हाउस्टन पुलिस प्रमुख आर्ट एसवेडो ने पीड़ित की पहचान की और उसका नाम हरोल्ड प्रेस्टन बताया। पुलिस ने बताया कि हरोल्ड ने 41 साल तक पुलिस अधिकारी के तौर पर सेवा दी थी।

एसवेडो ने बताया कि प्रेस्टन और दूसरे अधिकारियों को एक महिला ने कॉल किया था, वह सामान लेने अपने अपार्टमेंट में जाना चाहती थी लेकिन उसके पति ने अंदर आने नहीं दिया। महिला के साथ 14 साल का बेटे ने दरवाजा कैसे ना कैसे खोल लिया तो उन्होंने अपने पिता को एक हथियार के साथ खड़े देखा और अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दे दी।

संदिग्ध ने कई राउंड गोलीबारी की, जिससे प्रेस्टन की मौत हो गई और एक अधिकारी और किशोर घायल हो गए। 

Related posts

Leave a Comment