गाड़ी साइड करने को लेकर हुई कहासुनी, डिलीवरी बॉय को पीट-पीटकर मार डाला

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां शादीपुर गांव में शनिवार को एक मामूली विवाद के बाद दो युवकों ने एक 39 साल के डिलीवरी मैन की पीट-पीटकर हत्या कर दी. दरअसल कैब सवार दो लड़कों का बाइक से जा रहे डिलीवरी मैन से किसी बात पर विवाद हो गया. ये विवाद थोड़ी ही देर में हाथापाई में बदल गया. जिसके बाद युवकों ने डिलीवरी मैन की जमकर पिटाई की. जिस कारण उसकी मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये वारदात मध्य दिल्ली स्थित शादीपुर गांव की है. यहां मनीष और गोलू नाम के दो युवक कैब से जा रहे थे, तभी डिलीवरी मैन पंकज ठाकुर भी सड़क से गुजर रहे थे. उसी दौरान दोनों युवकों का डिलीवरी मैन पंकज से रोड पर साइड देने को लेकर कहासुनी हो गई. पहले मामूली विवाद हुआ और फिर ये कहासुनी हाथापाई में बदल गई. मनीष और गोलू ने मिलकर पंकज की बुरी तरह पिटाई कर दी. दोनों आरोपियों ने डिलीवरी मैन को तब तक पीटा, जब तक की वो बेहोश नहीं हो गया. ज्यादा पिटाई के कारण पकंज की मौके पर ही मौत हो गई थी. मौके पर मौजूद राहगीरों ने पंकज को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया
मामले में सेंट्रल दिल्ली के डीसीपी संजय कुमार सेन ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस की टीम ने इस मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी मनीष कुमार की उम्र 19 साल और प्रमोद उर्फ गोलू की उम्र 20 साल है. वहीं पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी को भी खंगाला, जिसमें आरोपी मृतक पंकज को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आरोपियों ने पंकज को इस कदर पीटा कि वो बेहोश होकर गिर गया. इस सीसीटीवी की मदद से ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी, जिसके बाद रविवार को पुलिस की टीम ने मनीष और गोलू को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि मृतक पकंज ठाकुर के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं.

Related posts

Leave a Comment