सार्वजनिक जगहों पर अंग प्रदर्शन कर फंसीं अभिनेत्री उर्फी जावेद, पुलिस ने भेजा नोटिस

मुंबई: सार्वजनिक जगहों पर अंग प्रदर्शन करने के मामले में अभिनेत्री उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने नोटिस भेजा है. अभिनेत्री को मुंबई की अंबोली पुलिस स्टेशन में आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है. महाराष्ट्र बीजेपी की नेता चित्रा वाघ की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद को नोटिस भेजा है.

उर्फी जावेद ने भी दर्ज कराई है शिकायत

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने भी भारतीय जनता पार्टी की नेता चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अभिनेत्री ने चित्रा के खिलाफ ‘अभद्र’ ड्रेसिंग सेंस पर कथित टिप्पणी करने को लेकर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. इस बात की जानकारी उर्फी के वकील नितिन सतपुते ने दी थी.

उर्फी के वकील ने बताया

वाघ के खिलाफ पब्लिक डोमेन में अभिनेता को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने और आपराधिक धमकी के लिए शिकायत दर्ज की गई है. वकील ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की संबंधित धारा के तहत कार्रवाई का भी अनुरोध किया है. उर्फी जावेद के वकील ने कहा, ” मैंने बीजेपी कार्यकर्ता चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (ए) (बी), 504, 506, 506 (ii) के तहत मॉडल को सार्वजनिक डोमेन पर धमकी देने के लिए शिकायत दर्ज कराई है.”

मैं अभी जेल जाने के लिए तैयार..: उर्फी

चित्रा वाघ के पुलिस में शिकायत करने पर उर्फी ने ट्वीट कर लिखा था, ‘मुझे कोई ट्रायल नहीं चाहिए, अगर आपने अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की संपत्ति का खुलासा किया तो मैं अभी जेल जाने के लिए तैयार हूं. दुनिया को बताएं कि एक राजनेता कितना और कहां से कमाते हैं. क्या समय-समय पर आपकी पार्टी के कई पुरुषों पर उत्पीड़न आदि के आरोप कभी नहीं लगे. मेरे नए साल की शुरुआत एक और राजनेता की एक और पुलिस शिकायत से हुई!”

Related posts

Leave a Comment