मंदिर के पुजारी की संदिग्ध हालत में मिली लाश, जाने क्या है पूरा मामला

sector 3 के खाटू श्याम मंदिर के पुजारी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलती हैं। इस बारे में पुजारी की भाई से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि मैं 5 दिन से मेमोरियल हॉस्पिटल में था मेरी छोटी बच्ची बीमार थी, इसलिए मैं वहीं पर था।

कल शाम को ही मैं घर आया हूं। जिसके बाद मुझे करीब 2:00 बजे मेरी पत्नी के भाई का कॉल आता है, कि जीजा जी ने फांसी लगा ली है। जब मैंने वहां जाकर देखा तो मौके पर पुलिस भी मौजूद थी, और दरवाजे को तोड़कर उससे को बाहर निकाला गया। जिसके बाद मैं उसे सर्वोदय हॉस्पिटल लेकर गया जहां पर डॉक्टर ने कहा कि इन्हें बीके अस्पताल लेकर चले जाए, क्योंकि अब यह व्यक्ति इस दुनिया में नहीं रहे हैं।

मृतक का फोन और उनकी पत्नी का फोन जब कराकर पुलिस प्रशासन को दे दिया गया है। भाई ने कहा कि मेरे छोटे भाई को टॉर्चर किया गया है या उसे परेशान किया गया हैं, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अब फोन पुलिस हिरासत में है, उसी से मालूम चलेगा कि आखिर क्या हुआ था, किस कारण से उसने आत्महत्या की है।

यह घटना करीब 2:00 बजे देर रात की हैं। दोनों भाई अलग-अलग रहते थे।जिसमें मृतक का खुद का मकान था, और बड़ा भाई किराए पर रहता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पंखे पर लटका देखा जिसके बाद प्रशासन द्वारा शव को नीचे उतारा गया। जो व्यक्ति की जांच की गई तो पता चला कि मौका ए वारदात पर ही उसकी मौत हो चुकी थी।

भाई ने बताया कि फोन पर ससुराल वालों से ही बात चल रही थी, और वह घर पर भी आए हुए थे। उनसे क्या बात हो रही थी, इसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है। मृत्यु होने के बाद ही ससुराल वालों ने ही सभी को इसके बारे में जानकारी दी कि पुजारी ने आत्महत्या कर ली है।

भाई ने बताया कि पैसों को लेकर सुसराल वालों से कोई विवाद चल रहा था, और उसकी सास और साला वहीं पर मौजूद थे। मेरे भाई के पास करीबन ₹430000 भी थे जिसके बारे में अभी मुझे कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि पुलिस ने मकान को सील कर दिया है। अगर वह पैसे घर में नहीं निकलते हैं तो जरूर वह भाई के साले के पास ही मिलेंगे।

भाई का कहना है कि मां को अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है क्योंकि दिल की मरीज हैं। हमारी प्रशासन से अपील है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाए। अगर मेरे भाई को किसी ने टॉर्चर किया है या उस पर किसी चीज का जवाब डाला, जिस कारण से उसने खुदकुशी की है। तो उसे सख्त से सख्त सजा मिले यही हमारी प्रशासन से अपील है।

Related posts

Leave a Comment