अश्लील वीडियो वायरल करने के धमकी से तंग आकर एमए की छात्रा ने की आत्महत्या, मृतका की मां ने लगाया ये आरोप 

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में दबंगों द्वारा सोशल मीडिया में एम ए की छात्रा की अश्लील वीडियो वायरल कर देने की धमकी से तंग आकर डरी सहमी छात्रा ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. धमकी देने वाला आरोपी मृतका के गांव का ही रहने वाला है. जो घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है.

छात्रा ने दुपट्टे के फंदे से लगाया फांसी

घटना मुरादाबाद के कुंदरकी थाना इलाके के नगला हासा गांव की है. जहां पर रहने वाली एक एमए की छात्रा की गांव के ही दो आरोपियों द्वारा उसकी कोई आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की बात सामने आई है. छात्रा ने अपने ही घर की छत से लटक कर आत्महत्या करने के बाद से ही इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है.

मृतका की मां ने लगाया ये आरोप

मृतका की मां ने गांव के ही एक युवक अलिया पर आरोप लगाते हुए बताया है कि उसकी बेटी ने आज सुबह ही बताया था कि आरोपी युवक उसकी कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है और उसके बाद ही दोपहर में अपने दुपट्टे से लटक कर अपनी जान दे दी है.
युवती की आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पूरे घटनाक्रम की जांच करने की बात कह रहे है. मौके पर पहुंचे एसपी देहात विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि हर एंगल से जांच की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment