दहेज के लालच में किया तीसरा निकाह, पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो; कहा- 5 लाख दो नहीं तो कर दूंगा वायरल

पाकुड़: झारखण्ड के पाकुड़ जिला के रहे वाले एक इश्कबाज शादीशुदा व्यक्ति ने खुद को इंजीनियर बतला कर दहेज के रुपए एठने के लिए कर ली तीसरी शादी, इतना ही नहीं जब युवक अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका तब उसने मानवता को शर्मसार करते हुए अपनी ही तीसरी नवविवाहिता पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर नवविवाहिता और उसके परिजनों से 5 लाख रुपये दहेज की मांग कर डाली. वहीं जब पत्नी ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी युवक जावेद शेख और उसके माता-पिता सहित अन्य परिवार जनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

शादी के महज 3 महीनों के अंदर ही खुद को इंजीनियर बताने वाले जावेद शेख का भेद खुल गया. दरअसल रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटा टोली के रहने वाले शहबान शेख के पुत्र जावेद अख्तर उर्फ जावेद शेख ने खुद को इंजीनियर और अविवाहित बताकर पाकुड़ जिला के नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से 3 महीने पहले 12 फरवरी को शादी की थी.

पड़ोसियों ने बताया पहली नहीं तुम तीसरी पत्नी हो इसकी
नवविवाहिता जैसे ही शादी के बाद अपने ससुराल रांची पहुंची उसे आस पड़ोस के स्थानीय लोगों से पता चला कि वह अपने पति जावेद अख्तर की तीसरी पत्नी है. वह पहले से शादीशुदा है और उसने दो अलग-अलग महिलाओं से शादी की थी, दहेज के लालच में पैसे नहीं देने पर उसने अपनी दोनों पत्नियों को मारपीट कर अपने घर से भगा दिया था , दोनो पत्नियों को मारपीट कर घर से भगाने के उपरांत उसने एक साजिश के तहत खुद को अविवाहित और पेशे से इंजीनियर बतलाकर पाकुड़ जिले के शहर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती से तीसरी शादी कर ली.

युवक ने पत्नी को अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी
इंजीनियर पति की सच्चाई सामने आने के बाद महिला ने अपने पति जावेद शेख से पूरे मामले को लेकर पूछताछ शुरू कर दी.पत्नी द्वारा पूछताछ किए जाने से खफा पति जावेद शेख ने साजिश के तहत इंसानियत को शर्मसार करते हुए अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बना लिया और दहेज के रूप में 5 लाख रुपयो की डिमांड करने लगा. पैसे नहीं देने पर उसने अपनी नवविवाहिता पत्नी की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे दी. इतना ही नहीं उसने अपनी नव विवाहिता पत्नी के करीबी रिश्तेदारों के मोबाइल पर भी अश्लील वीडियो भेज दिया.

दहेज के पैसे देने से इंकार कर दो पर नवविवाहिता की बेरहमी से पिटाई करते हुए उसे घर से निकाल दिया और कहा कि जब तक पैसे लेकर नहीं आओगी वापस यहां मत आना, अपनी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर देख लेना वायरल कर दूंगा.

महिला ने कराया पुलिस में केस दर्ज
पति द्वारा मारपीट कर निकाले जाने के बाद नवविवाहिता महिला के मायके वालों ने पाकुड़ के नगर थाना में आरोपी पति जावेद शेख, उसके पिता शहबान शेख , मां हाजरा बीवी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने और दहेज के रूप में 5 लाख रुपयो की मांग, मारपीट प्रताड़ना को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है , थाने में प्राथमिकी दर्ज होते ही हरकत में आई पुलिस आरोपी युवक जावेद शेख सहित नामजद अभियुक्तों की धरपकड़ और मामले की छानबीन में जुट गई है.

Related posts

Leave a Comment