‘केजरीवाल को इंसुलिन नहीं लेने दे रहा जेल प्रशासन’, आम आदमी पार्टी का बड़ा आरोप

शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल में हैं. इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी बीजेपी पर लगातार हमले कर रही है. इसके साथ ही जांच एंजेसियों पर भी सवाल खड़े कर रही है. ताजा मामले में ‘आप’ की तरफ से जेल प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया गया है.

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी का आरोप है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन लेने से रोक दिया गया है. वो 30 साल से शुगर के पेशेंट हैं. रोज 54 यूनिट इंसुलिन लेते थे. जेल प्रशासन उनको इंसुलिन नहीं लेने दे रहा है. उनका शुगर लेवल 300 तक पहुंच गया है.

‘बीजेपी केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही’
इस मामले को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आम आदमी पार्टी के हैंडल से एक पोस्ट भी किया गया है. इसमें लिखा है कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मोदी के लिए मानती है. सबसे बड़ा खतरा. इसलिए बीजेपी केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है.

‘अरविंद जी तिहाड़ प्रशासन से इंसुलिन मांग रहे हैं’
उधर, आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने भी एक्स पर एक्स पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने कहा है, 1 फरवरी से अरविंद केजरीवाल जी इंसुलिन रिवर्सल प्रोग्राम पर थे. डॉक्टर की देखरेख में उनकी इंसुलिन बंद थी लेकिन गिरफ्तारी के बाद यह प्रोग्राम बंद हो गया.

अब उनका शुगर लेवल लगातार बढ़ रहा है और 300 तक पहुंच रहा है. अरविंद जी तिहाड़ प्रशासन से इंसुलिन मांग रहे हैं पर उनको इंसुलिन नहीं दी जा रही है. ये कैसा घिनौना षड्यंत्र है कि अरविंद केजरीवाल जी की इंसुलिन रोकी जा रही है.

Related posts

Leave a Comment