DJ का विरोध करना गर्भवती को पड़ा भारी, पड़ोसी ने मारी गोली; दो गिरफ्तार

दिल्ली: बाहरी दिल्ली के सिरसपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां इलाके के रहने वाले पड़ोसी ने डीजे के विवाद को तूल देते हुए कथित तौर पर प्रेग्नेंट महिला को गोली मार दी थी. दरअसल, महिला ने अपने घर पर एक समारोह के दौरान तेज आवाज में गाने बजाने को लेकर आपत्ति जताई थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों औऱ परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां आज अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना बीते 3 अप्रैल की है. पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में आरोपी हरीश और उसके दोस्त अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि इस घटना में अमित की बंदूक का इस्तेमाल किया गया था.

क्या है मामला?
दरअसल, इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी हरीश के बेटे के लिए ‘कुआं पूजन’ का कार्यक्रम चल रहा था. उस दौरान वहां पर डीजे बज रहा था. जिस पर मृतका रंजू अपनी बालकनी में बाहर आई और सड़क के उस पार रहने वाले हरीश से डीजे बंद करने के लिए कहा. इस बात को लेकर रंजू और हरीश के बीच कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी हरीश ने अपने दोस्त अमित से बंदूक ली और रंजू पर गोली चला दी थी. जिसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां आज इलाज के दौरान रंजू की मौत हो गई.

DCP बोलें- हत्या की जानकारी मिलने पर धारा 302 जोड़ी
इस मामले में डीसीपी बाहरी दिल्ली का कहना है कि महिला की हालत गंभीर बताई जा रही थी. उसका इलाज चल रहा था. हमें शनिवार को जानकारी मिली कि महिला की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले में दर्ज एफआईआर में आईपीसी की धारा-302 जोड़ दी है. इससे पहले आरोपियों के खिलाफ 307, 34 और आर्म एक्ट की धारा 27 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था.

Related posts

Leave a Comment