पोक्सो के आरोपी को सेक्टर–8 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी बल्लबगढ़ श्री राजेश दुग्गल के द्वारा अपराधिक मामलो में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर-8 प्रभारी नवीन कुमार की टीम पुलिस चौकी सेक्टर-11 ने पोक्सो एक्ट में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी का नाम मिथुन है आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के गांव खेखडा का रहने वाला है। आरोपी हाल में फरीदाबाद के सेक्टर-22 में रहता है। आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर मुम्बई से लाया गया है। आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गाया था। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने अपने जानने वाली की लडकी के साथ घर पर लडकी को अकेला देख कर वर्ष 2019 में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की थी।

आरोपी के खिलाफ पीडिता की शिकायत पर दुष्कर्म करने के प्रयाश की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस से बचकर अपने गांव खेखडा में छुपकर रह रहा था। जो वहां से मुंबई अपने दोस्त के पास चला गया था। आरोपी ने मुंबई में भी अपने दोस्त की नाबालिक लडकी के साथ वर्ष 2023 में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपी के खिलाफ जांच में सामने आया कि आरोपी पर फरीदाबाद, पलवल और मुंबई में पोक्सो,छेडछाड, लडाई-झगडे, धोखाधड़ी, उद्धोषित की धाराओं में 17 मामले दर्ज है। जिसमें 2 मामले पलवल में धोखाधडी के, छेडछाड व PO के 12 मामले थाना सेक्टर-8 में तथा थाना मुजेसर में लडाई-झगडे के 2 मामले दर्ज है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। आरोपी के सम्बंध में सभी थाना पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment