तेज रफ्तार कार ने खाना पहुंचाने जा रहे डिलीवरी ब्वॉय को मारी टक्कर, हुई मौत

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार देर रात हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में एक डिलिवरी ब्वॉय की मौत हो गई. हादसा देर रात 12 बजे के करीब करोल बाग मेट्रो स्टेशन के पास हुआ. हादसे के वक्त विनोद नाम का डिलीवरी ब्वॉय खाने की डिलीवरी करने जा रहा था. उसी दौरान एक तेज रफ्तार में आ रही मारुति सियाज कार ने उसे टक्कर मारी. विनोद को घायल अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हादसे के वक्त कार में चार युवक मौजूद थे, जिसमें से एक चालक को मौके से ही पकड़ लिया गया जबकि अन्य युवक फरार हो गए. कार में शराब की बोतल और ग्लास मौजूद थे. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद गाड़ी के सभी एयरबैग भी खुल गए.फिलहाल, थाने के बाहर अन्य डिलीवरी बॉयज ने धरना दे रखा है उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच में ढिलाई बरत रही है.

हादसे के बाद टक्कर मारने वाले शख्स के रिश्तेदार जब थाने पहुंचे थे, तो उस वक्त वहां हंगामा कर रहे युवकों ने उन्हें पकड़ा और उनके पास मौजूद बैग छीन लिया. उस बैग में करीब 5 लाख रुपए थे. उन लड़कों का कहना है कि ये लोग पुलिस को रिश्वत देने जा रहे थे.

Related posts

Leave a Comment