‘टीएमसी के 21 विधायक संपर्क में, लेकिन सड़े हुए आलू नहीं लेंगे’, बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने किया दावा

फिल्म एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakrabity) ने दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लगभग 21 विधायक उनके संपर्क में हैं. कोलकाता (Kolkata) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जुलाई के महीने में जो उन्होंने कहा था आज भी उस बात पर कायम हैं कि टीएमसी के 38 विधायक (TMC MLAs) संपर्क में है जिनमें 21 विधायक सीधे उनके संपर्क में हैं.

उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, “पहले मैंने जो कहा था और आज भी जो मैंने कहा उस पर कायम हूं. बस थोड़े समय का इंतजार करें, आप देखेंगे. टीएमसी नेताओं को लेने पर पार्टी के भीतर आपत्ति है. कई नेताओं का कहना है कि हम सड़े हुए आलू नहीं लेंगे.” इससे पहले पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने भी कहा था कि टीएमसी अगले 6 महीने में राज्य की सत्ता में नहीं रहने वाली.

क्या कहा था शुभेंदु अधिकारी ने?

उनका ये बयान उस समय आया था जब टीएमसी के पोस्टर्स लगे थे कि अगले 6 महीने में नई टीएमसी का जन्म होगा. इसके बाद विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने पूर्ब मिदनापुर में कहा था कि प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई अपना काम कर रहे हैं. ये पार्टी अगले 6 महीने में सत्ता में नहीं रहने वाली है और दिसंबर इसकी डेडलाइन है.

बीजेपी महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष पर हमला

इन सब के बीच 23 सितंबर को खबर आई थी कि बीजेपी महिला मोर्चा (BJP Mahila Morcha) की जिला उपाध्यक्ष मौसमी दास (Mousami Das) पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया था. उनके पति ने ये आरोप टीएमसी (TMC) सर्थित गुंडों पर लगाया था. इस पर टीएमसी के प्रवक्ता शुवोमोय बसु (Shuvomoay Basu) ने कहा था कि हमें पुलिस जांच पर पूरा भरोसा है. अगर ये हमला हुआ है तो वो इस हमले के पीछे का सच ढूंढ लेंगे.

Related posts

Leave a Comment