एक बर्गर की खातिर महिला ने लॉकडाउन में ट्रेवल किए 160 किलोमीटर, चुकाई इतनी बड़ी कीमत

युनाइटेड किंगडम की एक महिला ने सिर्फ एक बर्गर खाने के लिए लॉकडाउन में 160 किलोमीटर की यात्रा की. खाने की इस तलब के चलते महिला को 200 यूरो का फाइन भी देना पड़ा.

अच्छा खाना किसे पसंद नहीं होता. खाने के शौकीन अपने फेवरेट खाने के लिए क्या कुछ नहीं कर जाते. पर क्या कभी आपने किसी को अपना पसंदीदा खाना खाने के लिए हजारों किलोमीटर की यात्रा करते देखा है. चौंक गए ना जानकर, पर ये सच है, युनाइटेड किंगडम की एक महिला ने सिर्फ एक बर्गर खाने के लिए लॉकडाउन में 160 किलोमीटर की यात्रा की. खाने की इस तलब के चलते महिला को 200 यूरो का फाइन भी देना पड़ा. सोशल मीडिया पर ये मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

युनाइटेड किंगडम में लागू लॉकडाउन के बीच एक महिला ने मैकडोनाल्डस का बर्गर खाने के लिए स्कूटर से 160 किलोमीटर ट्रेवल किया. इस दौरान उसने तीन देशों की यात्रा की. लॉकडाउन के बीच बर्गर खाने के लिए इतनी दूर जाने को गैरजरूरी मानते हुए यॉर्कशायर पुलिस ने उसपर 200 यूरो का फाइन लगाया.

युनाइटेड किंगडम में नए कोरोनावायरस स्ट्रेन को देखते हुए देशभर में 5 जनवरी से तीसरा लॉकडाउन लगाया गया है. इस दौरान स्कूल, दुकानें भी बंद रखी गयी हैं. लोगों को केवल जरूरी सामानों जैसे कि फूड, मेडिसिन वगैरह के लिए ही बाहर निकलने की इजाजत है. लोग उन्ही काम के लिए ट्रेवल कर सकते हैं जो घर से नहीं किए जा सकते. ऐसे में नॉर्थ यॉर्कशायर पुलिस ने इस वीकेंड 70 लोगों पर गैरजरूरी कामों के लिए बाहर निकलने की वजह से फाइन लगाया है.

Related posts

Leave a Comment