सोनिया गांधी के बाद प्रियंका गांधी भी कोरोना पॉजिटिव हुईं, खुद को क्वारन्टीन किया

दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बाद अब प्रियंका गांधी भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। हल्के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया था। टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारन्टीन कर लिया है। यह जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है।

कल सोनिया गांधी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी
इससे पहले कल सनिया गांधी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कांग्रेस की ओर से यह जानकारी दी गई कि सोनिया गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, हालांकि वह आठ जून को नेशनल हेराल्ड मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होंगी। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

बुधवार शाम को आया था हल्का बुखार
सुरजेवाला ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पिछले सप्ताह से नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रही थीं। इनमें से कुछ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। कांग्रेस अध्यक्ष को भी बुधवार की शाम हल्का बुखार आया और कोविड के कुछ अन्य लक्षण दिखे जिसके बाद जांच कराई गई। जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चला।

8 जून को ईडी के सामने पेश होंगी सोनिया
उन्होंने यह भी कहा, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष आठ जून को ईडी के समक्ष पेश होंगी, जैसा कि हमने पहले सूचित किया था। कांग्रेस पार्टी भविष्य के घटनाक्रमों के बारे में सूचना देती रहेगी।’’ बाद में कर्नाटक में सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा कि सोनिया गांधी पूरी तरह ठीक हैं और ईडी के सामने पेश होने को प्रतिबद्ध हैं। सोनिया गांधी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Related posts

Leave a Comment