हैदराबाद गैंगरेप मामले के आरोपियों में AIMIM विधायक के बेटे का नाम भी शामिल, सभी आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद: हैदराबाद के बहुचर्चित गैंगरेप मामले में एआईएमआईएम (AIMIM) के एक विधायक के नाबालिग बेटे को आरोपी के रूप में नामित किया गया है. मामले के सभी छह आरोपी एक वयस्क और पांच नाबालिग, अब हिरासत में हैं. उन पर POCSO अधिनियम और दंड संहिता की धाराओं के तहत शील भंग करने और आपराधिक हमले का आरोप लगाया गया है. पिछले हफ्ते भाजपा विधायक रघुनंदन राव ने पीड़ित किशोरी और उसके हमलावरों की एक वीडियो क्लिप और तस्वीरें जारी की थी. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि विधायक का बेटा भी लड़की के साथ एक कार में था. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस मामाले को कवर अप करने में लगी हुई थी.

हैदराबाद पुलिस का कहना है कि आरोपी 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं और ‘राजनीतिक रूप से प्रभावशाली’ परिवारों से ताल्लुक रखते हैं. बता दें 28 मई शनिवार की शाम 17 वर्षीय लड़की अपनी दोस्त के साथ पब गई थी. पीड़िता की दोस्त वहां से जल्दी निकल गई. इस दौरान पब में लड़की की एक लड़के से दोस्ती हो गई और वो उस लड़के और उसके दोस्तों के साथ क्लब से चली गई.

लड़की को घर छोड़ने के बहाने ले गए कार में

उन्होंने कथित तौर पर लड़की को घर छोड़ने का वादा किया था. खबरों के अनुसार, ये ग्रुप पहले पेस्ट्री की दुकान पर गया था. इसके बाद पांचों लड़कों ने जुबली हिल्स में कार खड़ी की, जो शहर के पॉश इलाकों में से एक है, और लड़की के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. जबकि अन्य कार के बाहर पहरा दे रहे थे. घर पहुंचने पर जब लड़की के पिता ने उसकी गर्दन पर चोट के निशान देखे और उससे उनके बारे में पूछा, तो उसने बताया कि पब में पार्टी के बाद कुछ लड़कों ने उस पर हमला किया था. पुलिस ने शुरुआत में लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर दुर्व्यवहार का मामला दर्ज किया था. बाद में जब उसने पूरा बयान दिया तो दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया.

शुरू में पुलिस ने कहा कि विधायक का बेटा नहीं था कार में

शुरुआत में हैदराबाद पुलिस ने कहा था कि विधायक का बेटा कार में नहीं था और बाद में कहा कि वह बलात्कार में शामिल नहीं था. वहां वायरल हुए फुटेज में लड़की संदिग्ध हमलावरों के साथ पब के बाहर खड़ी दिखाई दे रही है. वीडियो में दिख रहे विधायक के बेटे को पांच साल तक की जेल हो सकती है. हिरासत में लिए गए नाबालिगों में से एक राज्य के सत्तारूढ़ दल तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के स्थानीय नेता का बेटा है. एक अन्य नाबालिग सांगा रेड्डी इलाके के एक राजनेता का बेटा है. जिस इनोवा कार में लड़की के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई थी, उसे कल फार्महाउस से बरामद किया गया था. अपंजीकृत कार जाहिर तौर पर हाल ही में एक राजनेता को सौंपी गई थी. ऐसा लग रहा था कि मारपीट के बाद इसकी सफाई की गई हो.

Related posts

Leave a Comment