‘ड्रेस रिहर्सल’ की वजह से बंद इन मेट्रो स्टेशन के सभी गेट खोले गए, डीएमआरसी ने दी ये जानकारी

दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस समारोह (Independence Day 2022) के लिए शनिवार को हो रहे ‘ड्रेस रिहर्सल’ के चलते दिल्ली मेट्रो के चार स्टेशनों के कई द्वार पूर्वाह्न 11 बजे तक के लिए बंद कर दिए गए थे. अब इन सभी गेट को खोल दिया गया है. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने यह जानकारी दी. इनमें आईटीओ, लाल किला, जामा मस्जिद और दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन शामिल हैं. डीएमआरसी ने ट्वीट कर बताया है कि, आईटीओ, लालकिला, जामा मस्जिद और दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश/निकास के लिए सभी द्वार खुले हैं.

डीएमआरसी ने क्या कहा
इससे पहले डीएमआरसी ने ट्वीट करके कहा था कि, ”सुरक्षा के लिहाज से जानकारी, स्वतंत्रता दिवस सामारोह के ड्रेस रिहर्सल के कारण, निम्नलिखित गेट पूर्वाह्न 11 बजे तक बंद हैं. इनमें आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर एक, दो और तीन, लालकिला मेट्रो स्टेशन का गेट नंबर चार, जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर तीन और चार और दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर एक, चार और पांच शामिल हैं.”

नहीं मिलेगी पार्किंग की सुविधा
डीएमआरसी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”सभी स्टेशन खुले हैं और अन्य गेट का इस्तेमाल प्रवेश/निकास के लिए किया जा सकता है.” डीएमआरसी ने शुक्रवार को कहा था, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुरक्षा उपायों के मद्देनजर दिल्ली के मेट्रो स्टेशनों पर रविवार सुबह छह बजे से सोमवार दोपहर दो बजे तक वाहन पार्किंग की सुविधा उपलब्ध नहीं होगी. हालांकि, मेट्रो ट्रेन की सेवाएं सामान्य रूप से चलती रहेंगी.

Related posts

Leave a Comment