नशा तस्करों के खिलाफ फरीदाबाद पुलिस की एक और बड़ी कार्रवाई, नशा तस्कर अंगूरी देवी द्वारा अवैध नशा बेचकर कमाई गई संपत्ति से नवलू कॉलोनी में बनाई गई तीन मंजिली इमारत को तोड़ने की कार्यवाही जारी

इमारत के तंग गली में होने के कारण जेसीबी मशीन की बजाय बिल्डिंग को मैनुअली तोड़ा जा रहा है ,फरीदाबाद में अंगूरी देवी के खिलाफ अवैध नशा तस्करी के 8 मुकदमे दर्ज,आरोपित महिला को एमसीएफ द्वारा दिया गया था नोटिस

फरीदाबाद: सरकार के निर्देशानुसार नशा तस्करों द्वारा नशा तस्करी से अर्जित की गई अवैध संपत्ति के खिलाफ चलाई गई मुहीम को आगे बढ़ाते हुए पुलिस फरीदाबाद पुलिस और जिला प्रशासन ने नशा तस्कर अंगूरी देवी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है जिसमे आरोपित महिला द्वारा नशा तस्करी से कमाई गई अवैध संपत्ति से बनाई 3 मंजिला इमारत को ध्वस्त किया जा रहा है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने आज बल्लभगढ़ की नव्वलु कॉलोनी में नशा तस्करी करके अर्जित की गई संपत्ति को ध्वस्त किया जा रहा है। नशा तस्कर अंगूरी देवी पत्नी देवेंद्र सिंह फरीदाबाद की सुभाष कॉलोनी में रहती है। आरोपित महिला पिछले 16 वर्षों से अवैध नशा तस्करी करती है और उसके खिलाफ फरीदाबाद में नशा तस्करी के 8 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें 5 मुकदमे थाना सिटी बल्लभगढ़ और 3 मुकदमे आदर्श नगर के शामिल है।नशा तस्करी से अर्जित की गई अवैध संपत्ति से अंगूरी देवी ने नवलू कॉलोनी में तीन मंजिला इमारत बनाई हुई थी जिसमें आरोपित महिला नशा तस्करी का काम करती थी। अंगूरी देवी का पति देवेंद्र पृथला गांव में एक ढाबे पर काम करता है वहीं इसका बड़ा लड़का बेलदारी का काम करता है। आरोपित महिला को एमसीएफ द्वारा कानून और नियमों की उल्लंघन करने पर नोटिस भी दिया गया था। आरोपित महिला द्वारा बनाई गई इस इमारत को फरीदाबाद पुलिस तथा जिला प्रशासन की टीमों द्वारा मिलकर ध्वस्त किया जा रहा है। गली तंग होने की वजह से उसमें जेसीबी मशीन की बजाय इमारत को मैनुअली तोड़ा जा रहा है। तोड़फोड़ के दौरान डीसीपी बल्लबगढ़ कुशल सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर मौजूद है जिनकी देखरेख में तोड़फोड़ की सारी कार्रवाई संपन्न करवाई जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने वाले अपराधियों की ओर भी सूचियां तैयार की जा रही है जिनके खिलाफ फरीदाबाद पुलिस की कार्रवाई इसी तरह जारी रहेगी।

Related posts

Leave a Comment