गुजरात में ‘ऑटो पॉलिटिक्स’ पर आमने सामने BJP-AAP, केजरीवाल बोले- BJP का मकसद नहीं हो पाया पूरा

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की जनता से दावा किया है कि अगर उनकी सरकार आएगी तो चाहे जो भ्रष्टाचार करेगा, उसे जेल भेजा जाएगा. उन्होंने दावा किया कि भारत की आजादी के 75 साल में शायद की किसी सरकार ने अपने मंत्री को जेल भेजा हो.

एक सभा में अरविंद केजरीवाल ने ऑटो में जाने से रोकने वाले वाकये का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा- क्या एक मुख्यमंत्री ऑटो में जाएगा तो सुरक्षा नहीं देंगे ? मैं तो दिल्ली में जाता हूं. उनका मकसद था जनता के बीच में न जाने देना…लेकिन केजरीवाल जाएगा… उसके बाद उन्होंने सुरक्षा दी न?  

वोट मांगने नहीं जाते नेता- अरविंद केजरीवाल
आप संयोजक ने कहा- “कल मैं वहां जाने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो देख रहा था. जनता से पूछा तो उन्होंने कहा पहली बार कोई नेता हमारी बस्ती में आया.  इतना अहंकार है इन्हें वोट मांगने नहीं जाते.”

आप नेता ने कहा- “आप जो पैसा टैक्स देते हैं सब जनता को दिया जाएगा. वहीं ये लोग अपने दोस्त को बांट देते है. अब ये नहीं होगा अब गुजरात का पैसा गुजरात की जनता के ऊपर खर्चा होगा. दूसरी बात एक आम आदमी जब सरकारी दफ्तर जाता है तो बिना घूस दिए कोई काम नहीं होता है.”

उन्होंने एक सभा में गुजरात की जनता को गारंटी देते हुए पांच अहम वादे किए. आइए हम आपको बताते हैं कि अरविंद केजरीवाल ने कौन सी पांच गारंटियां दीं.

1. CM, मंत्री, MLA, अफ़सर – किसी को भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे
2. गुजरात का एक-एक पैसा लोगों पर खर्च होगा
3. सरकारी काम के लिए किसी को रिश्वत नहीं देनी होगी
4. सभी नेताओं के काले धंधे बंद करेंगे
5. पेपर लीक करने वालों को जेल भेजेंगे

वहीं गुजरात पुलिस से मुखातिब अरविंद केजरीवाल ने कहा- आपके ग्रेड पे और अन्य सभी मुद्दों पर मैंने आपका साथ दिया. हमारी सरकार बनने के बाद हम पक्का लागू करेंगे. हम आपके साथ हैं. बस दो महीने बचे हैं. BJP वाले आपको कोई ग़लत काम करने को बोलें तो मना कर दो. डरो मत… BJP जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है

Related posts

Leave a Comment