पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को कल्याणपुरी में बैग से मिले शरीर के हिस्से, इलाके में फैली सनसनी

दिल्ली: पूर्वी दिल्ली में कल्याणपुरी के रामलीला मैदान में एक बैग से मानव शरीर के हिस्से मिले हैं. इस वीभत्स घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने सोमवार को कहा कि पुलिस कर्मी इलाके में ब्लॉक 20 में पेट्रोलिंग कर रहे थे तभी उन्हें कल्याणपुरी में बी ब्लॉक के सामने झाड़ियों से दुर्गंध आयी. पुलिसकर्मियों को इस पर शक हुआ तो वो झाड़ियों के करीब पहुंचे तो उन्हें एक बैग मिला.

पांडव नगर थाने में आईपीसी के तहत मामला दर्ज
पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रियंका कश्यप ने जानकारी देता हुए कहा कि बैग से मानव शरीर के हिस्से मिलने के बाद अपराध एवं फॉरेंसिक दलों को बुलाया गया. डीसीपी ने आगे कहा कि पांडव नगर थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत हत्या और 201 सबूत मिटाने से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

शरीर के हिस्सों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
उन्होंने बताया कि शरीर के हिस्सों को लाल बहादुर शास्त्री मुर्दा घर में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान करने और घटनाक्रम का पता लगाने के लिए घटना स्थाल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस आगे की तफ्तीश में जुट गई है, जिसमें अज्ञात आरोपियों की तलाशी के लिए अभियान शुरु कर दिया गया है.

Related posts

Leave a Comment