ग्रेटर नोएडा: शराब के नशे में धुत्त IT कंपनी के मालिक ने कार से पीछा कर की युवती से छेड़छाड़, गिरफ्तार

नोएडा : युवती की सतर्कता और पुलिस की तत्परता से कार से पीछा कर छेड़छाड़ करने वाले आईटी कंपनी के मालिक को ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना निम्बस सोसाइटी के पास की है. युवती नाईट वॉक कर रही थी, उसी समय आरोपी ने शराब के नशे में उसका कार से पीछा किया. साथ ही उस पर अश्लील कमेंट भी किए. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने मौके से आरोपी को दबोच लिया. साथ ही उसकी कार को भी कब्जे में ले लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आया शख्‍स. आरोपी का नाम भानु चौधरी है जो की दिल्ली के मयूर विहार में ईजीवे सल्‍यूशन के नाम से आईटी कंपनी चलाता है. पुलिस ने उसे शराब के नशे में कार से युवती का पीछा करने और छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है.

बीटा 2 थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि रात में करीब 11 बजे एक युवती ने डायल 112 पर शिकायत की थी कि वह निम्बस सोसाइटी के पास वॉक कर रही थी और तभी काफी देर से एक आई 20 कार सवार युवक उसका पीछा कर रहा था. साथ ही युवती ने बताया कि आरोपी अश्लील कमेंट भी कर रहा था, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर थाने ले आए और उसका मेडिकल कराया गया. मेडिकल में पता चला कि युवक शराब के नशे में था.

थाना प्रभारी ने बताया कि रात को वह अपनी कंपनी से आया था और उसने काफी शराब पी रखी थी. आरोपी निम्बस सोसाइटी के पास पहुंचा तो उसने वहां एक महिला को नाइट वॉक करते देखा और गाड़ी में ही ड्रिंक करते हुए महिला का पीछा करने लगा. कई किलोमीटर तक उसने महिला का पीछा किया और बाद में महिला के पास जाकर कमेंट पास किया. जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत की.

Related posts

Leave a Comment