आज से दो दिन के पंजाब के दौरे पर केजरीवाल, चुनावों को लेकर कर सकते हैं बड़ा एलान

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज यानी बुधवार से पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर निकल रहे हैं. ये दौरा लुधियाना से शुरू होगा. इस दौरान सीएम केजरीवाल चुनावों के मद्देनजर कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं.

आज लुधिआना में व्यापारीयों से मुलाकात करेंगे केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल आज लुधिआना में दोपहर 3 बजे व्यापारीयों और उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे. 30 सितंबर को सीएम केजरीवाल सुबह 11 बजे प्रेस वार्ती करेंगे. माना जा रहा है कि केजरीवाल इस दौरान पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे का एलान कर सकते हैं.

300 यूनिट फ्री बिजली की घोषणा कर चुके हैं केजरीवाल

गौरतलब है कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल पंजाब के लिए 300 यूनिट फ्री बिजली की गारंटी की घोषणा कर चुके हैं. तब उन्होंने कहा कहा था कि यह केजरीवाल की गारंटी है, कैप्टन के वादे नहीं. जैसे ही आप सरकार बनेगी, हम मुफ्त बिजली सुनिश्चित करेंगे और घरेलू आपूर्ति श्रेणी के उपभोक्ताओं के लंबित बिलों को बट्टे खाते में डाल देंगे.

हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि 300 यूनिट तक की खपत वाले घरेलू उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त बिजली का वादा है. आप प्रमुख ने कहा, “अगर बिजली की खपत 300 यूनिट से अधिक है, तो उन्हें बिल का भुगतान करना होगा.”

Related posts

Leave a Comment