फिल्मी स्टाइल में मैनेजर और दो शातिर अपराधियों ने उड़ाए 1 करोड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेंगलुरु पुलिस ने नेशनल बैंक में काम करने वाले एक बैंक मैनेजर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से कुल 1 करोड़ रुपए की रकम भी बरामद की है. पुलिस के अनुसार ये सारा पैसा धोखाधड़ी से कमाया गया है. बेंगलुरु पुलिस ने बताया की राष्ट्रीयकृत बैंक के साथ काम करने वाले बैंक मैनेजर को हमने उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि बैंक मैनेजर अरुण दो जालसाजों इम्तियाज और बासवराज के मनी डबलिंग ट्रैप में फंस गया. इम्तियाज और बासवराज ने उन्हें बैंक से 1 करोड़ रुपये के असली नोट निकालने और फिर उसे नकली नोटों को बदलने के लिए मना लिया.

पुलिस के अनुसार, आरोपियों की पहचान अरुण (बैंक मैनेजर), और इम्तियाज और बासवराज (दोनों बैंक लोन एजेंट के रूप में काम करते थे) के रूप में की गई है. पुलिस ने कहा कि अरुण इम्तियाज के संपर्क में आया और अपनी बैंक ब्रांच से 1 करोड़ रुपये लेकर और उसे सौंप दिया.

अधिकारियों को हो गया था शक
पुलिस ने कहा कि जब दोनों पैसे लेकर वापस नहीं आए तो अरुण ने खुद को फंसा देख एक नई साजिश रची और कहा कि एक करोड़ रुपये नकद ले जाने के दौरान, उसे एक गिरोह ने लूट लिया. पुलिस ने बताया कि अरुण की इस बात का भरोसा उसके अधिकारियों को नहीं हुआ और उन्हें अरुण पर शक हो गया और उन्होंने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस आधार पर, हमने उसके कॉल रिकॉर्ड और कई तकनीकी डेटा के बारे में पता लगाया और आखिरकार उन्होंने सच्चाई कबूल कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

Related posts

Leave a Comment