नर्स ने पति की हत्या कर बताया सुसाइड, 13 साल की बेटी ने ऐसे पहुंचाया सलाखों के पीछे

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक नर्स ने अपने पति की हत्या कर उसे आत्महत्या बताने की कोशिश की, लेकिन उसकी 13 साल की बेटी ने मां की पोल खोल दी. बेटी के बयान के बाद आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नर्स के साथ उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके मोबाइल फोन को खंगालने के दौरान पुलिस दोनों तक पहुंच गई. दरअसल पुलिस को अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया है.पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर मामला दर्ज किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पोस्टमार्टम में सामने आया कि मृतक के गले के पास कुछ निशान है. इससे यह शक गहला हो गया कि उसका गला घोंटकर मारने की कोशिश की गई है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक पुलिस ने जांच के दौरान उसकी नर्स पत्नी से भी पूछताछ शुरू की. नर्स लगातार हत्या के आरोप से इनकार करती रही. लेकिन उसकी 13 साल की बेटी ने मां का राज पुलिस के सामने उगल दिया. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए नर्स और उसेक प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

नर्स ने पति की हत्या कर बताया सुसाइड
बता दें कि कविता नाम की महिला नर्स का काम करती थी. उसने कथित तौर पर 29 नवंबर को झगड़े के बाद अपने पति की हत्या कर दी थी. इसके बाद वह इपने पति को उसी अस्पताल में लेकर पहुंची, जहां वह काम करती थी. उसने डॉक्टरों को बताया कि उसके पति ने कंबल के जरिए पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. अस्पताल ने नियम को तहत पुलिस को कॉल किया. शव का पोस्टमॉर्टम किया गया, जिसमें गले पर दबाने जैसे निशान मिले, जिसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ. पुलिस को जब नर्स कविता की भूमिका के बारे में पता चला तो उन्होंने उसकी 13 साल की बेटी से पूछताछ की. बेटी ने बताया कि उसने खिड़की से मां कविता को अपने पिता का मुंह दबाते हुए देखा था.पूछताछ के बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया.

13 साल की बेटी ने मां को पहुंचाया सलाखों के पीछे
उसने बताया कि उसका पति महेश शराब के नशे में आए दिन उसके साथ मारपीट करता था. वहीं पुलिस ने बताया कि 29 नवंबर को इसी तरह के एक झगड़े के बाद कविता ने अपने पति की नींद में हत्या कर दी. इसके बाद वह शव को अस्पताल ले गई, जहां वह काम करती थी. उसने पति की मौत को आत्महत्या बताया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कविता एक अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती है. विनय शर्मा नाम के शख्स के साथ उसके संबंध थे, जो अस्पताल के बीमा विभाग में काम करता है. पुलिस को वॉट्सएप चैट और रिकॉर्डिंग मिली हैं, जो साबित करती हैं कि हत्या में विनय और कविता शामिल थे.

Related posts

Leave a Comment