Tandav पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शर्मिला टैगोर की तबीयत खराब, बेटे सैफ को लेकर हैं परेशान

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव हाल ही में एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है. यह सीरीज रिलीज होने के साथ ही विवादों में फंस गई है. अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी तांडव की टीम को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है. जिसके बाद से सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर की तबीयत भी खराब हो गई है. जब से तांडव कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई है तब से शर्मिला टैगोर बहुत परेशान हैं. जिसक सीधा असर उनकी हेल्थ पर पड़ रहा है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक जब से तांडव कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई है तब से शर्मिला टैगोर की सेहत खराब हो रही है. साथ ही सैफ और करीना फरवरी में माता-पिता बनने वाले हैं. इस समय में जहां उन्हें शांति से रहने की जरुरत है उनकी परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. जिस तरह से ये सीरीज विवादों का हिस्सा बनती जा रही है उससे शर्मिला टैगोर बहुत परेशान हैं. वह हमेशा सैफ को पब्लिक स्टेटमेंट और कोई प्रोजेक्ट लेने से पहले उसके बारे में कई बार सोचने के लिए कहती हैं.

तांडव का अनुभव देख सैफ अली खान ने फैसला लिया है कि वह एक बार दोबारा अपने प्रोजेक्ट्स की स्क्रिप्ट पढ़ेंगे साथ ही अपनी मां की मदद भी लेंगे. उसके बाद ही नए प्रोजेक्ट के लिए हां और नहीं कहेंगे.

हाल ही में दिए इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने कहा था कि सैफ बतौर एक्टर कोई भी रिस्क लेने से नहीं डरता है. वह हमेशा सोच समझकर अपने रोल चुनता है जो कभी कभी कुछ ट्रिकी भी हो सकते हैं.

आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट ने तांडव केस पर सुनवाई में कहा है कि ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिखनी चाहिए जिससे भावनाएं आहत हों. इसी के साथ कोर्ट ने इस मामले में नोटिस जारी किया है और जिन छह राज्यों में एफआईआर दर्ज है, उनसे चार सप्ताह में जवाब दाखिल करने के लिए कहा है. ताडंव के मेकर्स को अंतरिम जमानत देने से इनकार करते हुए कोर्ट ने कहा कि आप इसके के लिए हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद अब तांडव के मेकर्स की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

Related posts

Leave a Comment