अरावली की झाड़ियों से बरामद कियाआठवीं के छात्र का शव पत्थरों से सिर कुचलकर छात्र की हत्या

फरीदाबाद :13 दिसंबर से लापता 14 वर्षीय मासूम का शव बृहस्पतिवार को अरावली की झाड़ियों से बरामद हुआ है। किशोर के हाथ पैर बंधे हुए थे और सिर पत्थरों से कुचला गया था। मृतक की पहचान पर्वतीय कॉलोनी निवासी श्याम के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या के आरोप में एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है।

हत्या का शक बच्चे के दोस्त पर ही है। बच्चे के पिता लोकनाथ ने बताया कि श्याम डबुआ कॉलोनी स्थित एक स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र था। 13 दिसंबर को उन्होंने डबुआ थाने में श्याम की गुमशुदगी की सूचना दी थी। श्याम को उसका दोस्त बुलाकर ले गया था। इसके बाद से उसका सुराग नहीं था। जब वह उसके दोस्त के घर पहुंचे तो वह भी परिवार सहित गायब मिला। थाना डबुआ प्रभारी महेंद्र पाठक ने बताया कि उन्होंने श्याम की हत्या के मामले में एक आरोपी ऑटो ड्राइवर उपेंद्र को गिरफ्तार किया है। लोकनाथ ने पुलिस को बताया कि बेटा अक्सर अपने दोस्त की कचौड़ी की रेहड़ी पर जाता था। टीम ने रेहड़ी के आसपास के सीसीटीवी खंगाले।

जांच के दौरान उपेंद्र श्याम को अपने ऑटो में ले जाते दिखाई दिए। ऑटो के नंबर प्लेट की जांच के बाद चालक से पूछताछ की गई। आरोपी ने बताया कि 13 दिसंबर की शाम कचौड़ी वाले ने श्याम की हत्या कर शव खालसा गार्डन के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया था। हत्या के बाद खालसा गार्डन में उन्होंने अपना स्टॉल भी लगाया था। मामले की जांच थाना प्रभारी और क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल कुमार कर रहे हैं।

Related posts

Leave a Comment