दिल्ली के तुगलकाबाद में दर्दनाक हादसा, चाइनीज मांझे ने ली जोमैटो के डिलीवरी बॉय की जान

दिल्ली के तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन के पास रविवार को एक सड़क हादसे में एक 32 वर्षीय जोमैटो फूड डिलीवरी बॉय की मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. इस हादसे की वजह चायनीज मांझे को माना जा रहा है. मृतक की पहचान जोमैटो के फूड डिलीवरी एग्जिक्यूटिव नरेंद्र के रूप में हुई है, जो  दक्षिणपूर्व दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था.

बाइक के पहिए से लिपटा मिला चाइनीज मांझा

दरअसल पुलिस को मृतक की बाइक के पहिये से चायनीज मांझा लिपटा हुआ मिला है, जिसके बाद पुलिस ने अनुमान लगाया है कि मोटरसाइकिल के टायर से मांझा फंसने के बाद चालक अपनी बाइक से गिर गया होगा और उसके बाद उसे किसी वाहन ने कुचल दिया. पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त नरेंद्र बदरपुर फ्लाईओवर से गुजर रहा था. वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें रात 11.56 पर इस हादसे की सूचना मिली थी. घटना स्थल पर हमें उसकी बाइक क्षतिग्रस्त मिली और शख्स जमीन पर पड़ा हुआ मिला. किसी वाहन ने उसका सिर कुचल दिया था और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी थी.

सही वजह तलाशने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

अधिकारी ने बताया कि जांच में हमें मृतक की मोटरसाइकिल के पहिये में चाइनीज मांझा अटका हुआ मिला. इससे यही अंदाजा लग रहा है कि मांझा उलझने से उसकी बाइक गिर गई और वह शख्स सड़क पर जा गिरा, जिसके बाद उसे किसी भारी वाहन ने कुचल दिया. उन्होंने कहा कि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि मांझा कहां से आया, लेकिन हम पास लगे सीसीटीवी कैमरों से इसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस ने यह भी बताया कि प्रथम दृष्ट्या मांझा नरेंद्र की गर्दन या शरीर के किसी अन्य भाग में नहीं लिपटा था. इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गयी है.

Related posts

Leave a Comment