30 किलो गांजे के साथ पकड़ी गई महिला, पुलिस को देख फरार हो गया साथी

अपने पुरुष साथी के साथ एक महिला टैक्सी से जेजे जंक्शन के पास से गुजर रही थी. लेकिन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम उस टैक्सी के पास तक पहुंचती, उससे पहले ही महिला का साथी टैक्सी से निकलकर भाग गया. बरामद गांजे की कीमत 10 लाख रुपए से भी ज्यादा बताई जा रही है.

मुंबई पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब रूटीन चेकिंग के दौरान उसने एक महिला को 30 किलोग्राम गांजे (Marijuana) के साथ पकड़ लिया. हालांकि, इस दौरान महिला का एक साथी फरार हो गया. महिला के पास से बरामद किए गए गांजे की कीमत 10 लाख रुपए से भी ज्यादा बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

दरअसल, ये पूरा मामला साउथ मुंबई के जेजे मार्ग पुलिस थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस टीम रुटीन चेकिंग में लगी थी. तभी अपने पुरुष साथी के साथ एक महिला टैक्सी से जेजे जंक्शन के पास से गुजर रही थी. लेकिन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम उस टैक्सी के पास तक पहुंचती, उससे पहले ही महिला का साथी टैक्सी से निकलकर भाग गया. जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर उस टैक्सी में छानबीन की.

तलाशी के दौरान इस टैक्सी में तीन बैग गांजे से भरे हुए मिले, जिनका वजन करीब तीस किलोग्राम था. इस गांजे की कीमत 10 लाख रुपए से भी अधिक आंकी गई है. फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. अब उससे फरार साथी के बारे में पूछताछ की जा रही है.

मालूम हो कि महाराष्ट्र में 5 जनवरी तक रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू है. मुंबई पुलिस के अधिकारी के मुताबिक, न्यू ईयर के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए करीब 35,000 पुलिसकर्मी सड़कों पर मुस्तैद होंगे. कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment