‘मूसेवाला जैसा हाल होगा’, अब कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई को मिली जान से मारने की धमकी

चंडीगढ़ : हरियाणा के कांग्रेस विधायक कुलदीप विश्नोई को जान से मारने की धमकी मिली है. एक अंजान शख्स ने विश्नोई को व्हाट्सएप मैसेज भेजकर सिद्धू मूसेवाला की तरह अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है. कुलदीप बिश्नोई को भेजी गई धमकी का स्क्रीन शॉट उन्होंने एबीपी न्यूज के साथ भी साझा किया है. व्हाट्सएप मैसेज में लिखा है कि अरे! कुलदीप तेरी वजह से पूरे समाज की बदनामी हो रही है, समय रहते सुधर जा वरना जो मूसे वाले के साथ हुआ वही तेरे साथ भी होगा.

आगे लिखा है कि बिश्नोई समाज में जन्म लेकर के इस तरह से इस पीरजादे गैंग का सरगना बना हुआ है तुझे क्या लगता है तू बच जाएगा समाज के साथ अन्याय करके कुत्ते की मौत करेंगे ध्यान रखना. मंगलवार दोपहर मिली धमकी के बाद हिसार के आदमपुर से विधायक बिश्नोई के निजी सहायक की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

सिद्धू मूसेवाला को मारी गई थी गोली
बीते दिनों पंजाब के चर्चित गायक सिद्धू मूसेवाला को उनके गांव से कुछ दूर अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया था. इस हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का नाम सामने आया है. हाल में ही बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी में भी शक की सुई लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ ही है. पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा कि कुलदीप बिश्नोई को मिली धमकी के पीछे किसका हाथ है?

कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं कुलदीप बिश्नोई
राज्यसभा चुनाव के लिए दस जून को होने वाली वोटिंग से पहले कुलदीप बिश्नोई अपनी पार्टी से नाराजगी की वजह से खबरों में हैं. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की कवरेज के दौरान मीडिया द्वारा ‘विश्नोई गैंग’ के जिक्र पर उन्होंने पूरे समाज की बदनामी का हल्ला देकर एतराज भी जताया था.

Related posts

Leave a Comment