AAP ने रोजगार-फ्री बिजली दी, वोट देकर जालंधर में रच दो इतिहास- अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज शानिवार को अपनी पार्टी के प्रत्याशी सुशील रिंकू के समर्थन में रोड शो किया. उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग एक बार आम आदमी पार्टी (आप )को बड़ी जीत दिलाकर इतिहास बनाएंगे. और राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद आप पार्टी का पहला कोई सांसद लोकसभा जालंधर से जाएगा. उन्होंने कहा पंजाब के लोगों ने एक साल आप की सरकार बनाई थी और हमने इन एक सालों में बहुत काम किए है.

पंजाब सरकार द्वारा जारी प्रेस नोट के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने कहा,हम आपको विश्वास दिलाते है कि आगे भी आपकी सरकार अच्छे काम जारी रखेंगी. मुझे पूरा विश्वास एक साल बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में भी पंजाब की जनता सभी 13 सीटों पर आप को जीता कर लोकसभा में भेजेगी. दिल्ली सीएम ने आगे कहा कि पंजाब में अब शहीद के घर वालों को एक करोड़ रुपए और युवाओं को सरकारी नौकरी मिलने लगी है, साथ ही संविदाकर्मीयों की नौकरी पक्की होने लगी.

कांग्रेस को जालंधर के लोगों के वोट की जरुरत नहीं है

केजरीवाल ने आगे कहा कि पंजाब की जनता ने पहले की सरकारों में कभी इतना काम होते नहीं देखा था, जितना काम आम आदमी पार्टी की सरकार में हो रहा है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको जालंधर के लोगों के वोट की जरुरत नहीं है. इसलिए उनका कोई बड़ा नेता अभी तक वोट मांगने नहीं आया.

अब घरों के बिल शून्य आने लगे है

केजरीवाल ने कहा कि जालंधरवासियों ने कांग्रेस को 60 साल दिए, लेकिन उसने कुछ नहीं किया, हम आप से सिर्फ 11 महीने मांग रहे है.वहीं पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी विप क्षियों पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि विपक्षी दल वाले कुर्सी के लिए आपस में लड़ते रहते है. लेकिन हम आपस में नहीं लड़ेगे. हम पंजाब के विकास के लिए लड़ेगे. हमारी पार्टी काम करने में विश्वास रखती है. उन्होंने कहा जितने एक सालों में काम हुआ है. वो 10 साल में भी नहीं हुआ था. उन्होंने कहा अब पंजाब के लोगों का घरों का बिजली बिल शून्य आने लगा है.

Related posts

Leave a Comment