तास खेलने का विरोध करने पर हुई चाकूबाजी में घायल एक और भाई की मौत, पिता-पुत्र की हालत गंभीर

गोपालगंज: जिले के सुपौली गांव में हुए चाकूबाजी की घटना में घायल एक और युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम राम बाबू है. इसके पहले मृतक के छोटे भाई लाल किशोर शर्मा की मौत हो गई थी. अभी मृतक के पिता और बड़ा भाई गोरखपुर के अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं. बताया जाता है कि सुपौली गांव में 4 जून को अमरनाथ शर्मा अपने गुर्गों के साथ लाल किशोर शर्मा के दरवाजे पर पहुंचा और चटाई बिछाकर जुआ खेलाने लगा. नशे में धुत इन युवकों को देख महिलाओं ने विरोध किया और दरवाजे से दूर जाकर जुआ खेलने की बात कही. इसी को लेकर विवाद हो गया.

खबरों के मुताबिक जुआ खेलने से मना करने वाली बात अमरनाथ को खराब लगी और उसने कमर से चाकू निकाला और कमलावती देवी को दनादन पेट में घोंपने लगा. मां को जख्मी हालत में देख बेटा लाल किशोर शर्मा बचाने पहुंचा, जहां चोरों बदमाशों ने हाथ पकड़ लिया और चाकू से दनादन वार कर मौत के घाट उतार दिया. इस बीच भाई और मां को बचाने पहुंचे धर्मेंद्र शर्मा, राम बाबू शर्मा समेत चार लोगों को अधमरा कर दिया गया, जिन्हे इलाज के लिए सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर किया गया. जहां सात जून की रात राम बाबू शर्मा की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत हो गई.

पंजाब में राजमिस्त्री का काम करते थे दोनों

परिजनों के मुताबिक, मृतक लाल किशोर शर्मा और राम बाबू शर्मा पंजाब में राजमिस्त्री का काम करते थे और घर परिवार तथा छोटे-छोटे बच्चों का भरण पोषण करते थे. अभी दस दिन पहले ही दोनों घर आए थे, पर होनी को कुछ और ही मंजूर था. लालकिशोर और राम बाबू को क्या पता था कि ये उनका आखरी सफर होगा. ताश खेलने से मना करने के विवाद में अपने ही पट्टीदारों द्वारा चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी जाएगी. वहीं, लाल किशोर के पिता हीरा ठाकुर और मां कलावती देवी भी चाकू लगने से घायल होने के कारण जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

परिवार के पास इलाज कराने तक के लिए पैसे नहीं

बताया जा रहा है कि परिवार के पास इलाज कराने तक के लिए पैसे नहीं है. घायलों की जान बचाने के लिए परिजन सगे-संबंधी और अपने रिश्तेदारों से कर्ज और चंदा मांग रहे हैं. वहीं, पुलिस अबतक मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि इस मामले में दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया है. एसडीपीओ ने कहा कि ताश खेलने और पूर्व से चल रहे विवाद को लेकर हत्या की वजह बताई जा रही है. फिलहाल दोनों बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है.

Related posts

Leave a Comment