39 लाख की लूट मामले में क्राइम ब्रांच ने चार आरोपियों को धर दबोचा, ACP साहब कर रहे हैं पूरे मामले का खुलासा

NHPC चौक हर 5 जून को लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने धर दबोचा। क्राइम ब्रांच एसीपी ने सूचना दी कि वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को क्राइम ब्रांच 48 सबइंस्पेक्टर राकेश की टीम ने गिरफ्तार किया।

चार आरोपियों के नाम विकास उर्फ़ विक्की जो बल्लबगढ़ आदर्श नगर का रहने वाला है रवि सन ऑफ पृथ्वी सिंह जो गांव डीग बल्लभगढ़ का रहने वाला है वह अन्य दो आरोपी मनीष सोलंकी व मनीष सिंह जोकि बुलंदशहर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। और पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा तथा चोरी के सामानों की रिकवरी की जाएगी। एसीपी क्राइम ब्रांच ने बताया कि मनीष और विक्की ने मिलकर सबसे पहले रेकी की थी। विक्की उर्फ विकास जोकि आदर्श नगर बल्लभगढ़ का रहने वाला है। इससे पहले भी उसका कई लूट की वारदातों में नाम दर्ज था जो बाकी के आरोपी हैं।उनकी अभी ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उनका क्राइम रिकॉर्ड चेक करना बाकी है।

अगर इन चारों आरोपियों की पढ़ाई की बात करें तो बहुत ही कम पढ़े लिखे हैं और उम्र करीबन 20 से 30 वर्ष के बीच की है। अगर इनके क्राइम रिकॉर्ड की बात करें तो ऐसा कुछ अभी सामने नहीं आया है। इस घटना को सिर्फ अपराधिक मानसिकता के तौर पर अंजाम दिया गया है। इस लूटपाट को इसलिए अंजाम दिया गया है, क्योंकि यह सभी अपराधी अपने शौक पूरे करने के लिए पैसे चाहते थे। अपनी जिंदगी को लविश बनाने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया है।

इस इस वारदात के दौरान जो असला इस्तेमाल किया गया था उसे भी पुलिस प्रशासन ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। चारों आरोपियों को गज्जू पूर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

Leave a Comment