भाकरी गांव में दो परिवारों में हुआ जानलेवा हमला, महिला की मौत,आरोप पड़ोसियों ने की जानबूझकर हत्या, मामला पहुंचा थाने

जल ही जीवन है यह कहावत आपने सुनी होगी पानी को लेकर दो पड़ोसियों में इस कदर लड़ाई हुई की लाठी डंडो तक बात पहुंच गई भाकरी गांव में दो पड़ोसियों का झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि काफी लोगों को गंभीर चोट आई और एक महिला की मृत्यु हो गई।

मृतक के परिवार जनों का कहना है कि महिला गेट के अंदर थे और अचानक से नेहाल और नेत्रपाल ने महिला पर हमला किया और अभद्र शब्दों का भी प्रयोग किया गया पानी को लेकर झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दो परिवार आपस में लड़ने लगे जिसमें से एक परिवार के लोगों को काफी गंभीर चोटे आई और महिला की भी मृत्यु हो गई।

घायल लोगों को बीके अस्पताल में भर्ती किया गया तभी घर से भाई का फोन आता है कि मम्मी की हालत ज्यादा खराब है जिसके बाद आनन-फानन में परिवार वालों ने महिला को लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज के उपयुक्त उपकरण ना होने की वजह से महिला को बीके अस्पताल से रेफर कर दिया गया जिसके बाद परिवार वालों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एक्शन अस्पताल में भर्ती करवाया 2 से 3 दिन तक महिला वेंटिलेटर पर रही जिसके बाद डॉक्टर ने जवाब दे दिया

मारपीट का मामला होने की वजह से अस्पताल वालों ने f.i.r. की कॉपी की मांग जिसको लेकर परिवार के लोग डबुआ थाना पहुंचे लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्यवाही नहीं मिली परिवार वालों का कहना है कि पुलिस वाले कह रहे हैं कि आपने पहले कोई एस्पायर नहीं देती और नहीं आपने किसी का नाम बताया था परिवार वालों ने नेहाल और नेत्रपाल का नाम इस मामले में सामने दिया है लेकिन उनका यह भी आरोप है कि प्रशासन इस मामले में उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है।

करीबन 11:30 बजे परिवार पर हमला किया गया जिसमें से 10 लोग परिवार के थे और बाहर से अन्य लोग भी बुलवाएं गए थे पीड़ित परिवार का आरोप है कि यह एक सोची-समझी साजिश थी पानी का तो बस एक बहाना लिया गया है लेकिन इस झगड़े में परिवार अपनी मां खो चुका है पीड़ित परिवार पर लाठी-डंडों पत्थरो अन्य चीजों से वार किया गया। महिला की मृत्यु होने के बाद परिवार डबुआ थाने शिकायत दर्ज करवाने के लिए पहुंचा और चाहता है कि जो दोषी है उन्हें सख्त से सख्त सजा मिले और महिला को इंसाफ मिल सके प्रशासन से इंसाफ की मांग कर रहे हैं पीड़ित परिवार।

Related posts

Leave a Comment