बिहार में बेहद दर्दनाक हादसा, 6 बच्चों की आग में झुलसकर मौत

अररिया: बिहार के अररिया जिले में मंगलवार को बेहद दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां घर में आग लगने से छह बच्चों की झुलस कर मौत हो गई है। यह घटना अररिया के पलासी प्रखंड के कवैया गांव में हुई है। यह आग तब लगी जब बच्चे झोपड़ी में मक्का भून रहे थे। आग बेहद तेजी से फैली। वहां आसपास के लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग में फंसे बच्चों को जब तक वे लोग निकाल पाते, तब तक मासूमों ने दम तोड़ दिया।

आग को बुझाने के लिए पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचे। शवों को जली हुई झोपड़ी से बरामद किया गया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। इस हादसे में मारे गए बच्चों की उम्र 3 से 6 वर्ष के बीच थी। इस घटना में 6 मासूम बच्चों के झुलसने से मौत के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है। वहीं बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

भागलपुर के एक घर में लगी आग, तीन बच्चों की मौत, माता-पिता झुलसे

भागलपुर जिले के परशुरामपुर गांव में सोमवार रात एक घर में आग लग जाने से तीन बच्चों की मौत हो गई और उन्हें बचाने की कोशिश में उनके माता-पिता बुरी तरह झुलस गए। कहलगांव के अनुमंडल अधिकारी सुजय कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि अधिकारियों को घटनास्थल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में लालमुनि मंडल का पांच साल का बेटा सूरज कुमार, तीन साल की बेटी प्रीति और एक साल की बेटी नैना कुमारी शामिल हैं।

आग की चपेट में आने से झुलसे लालमुनि और उसकी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। कहलगांव अनुमंडल पुलिस अधिकारी रेशू कृष्णा ने बताया कि खाना पकाते समय लालमुनि के घर में अचानक आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से उसके तीन बच्चों की मौत हो गई।

Related posts

Leave a Comment