फरीदाबाद: राहगीर समझ पुलिस से लूटपाट की कोशिश, चार गिरफ्तार

फरीदाबाद: रात को सड़कों पर लूटपाट की नियत से खड़े बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। यह बदमाश राहगीर समझ पुलिस से ही लूटपाट का प्रयास कर रहे थे। क्राइम ब्रांच एनआइटी की टीम ने आरोपी अदबार गांव निवासी आबिद, फिरोजपुर नमक निवासी लुकमान, पिपका निवासी सलीम और मेवला नंगला निवासी शौकीन को गुरुग्राम रोड हनुमान मंदिर के पास से गिरफ्तार करने के साथ-साथ इनके पास से एक पिस्तौल व जिदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

रात्रि गश्त के दौरान पुलिस उपनिरीक्षक असरुदीन को सूचना मिली कि हनुमान मंदिर गुरुग्राम रोड पर चार बदमाश राहगीरों को लूटने की फिराक में खड़े हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने सरकारी गाड़ी के ऊपर से बत्ती उतार दी, ताकि बदमाश इसे देखकर भाग न जाएं। इसके बाद पुलिस टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए बताए हुए स्थान की ओर चल दी

पुलिस की गाड़ी के आगे एक कार थी। हनुमान मंदिर के पास पहले से ही खड़े बदमाशों ने कार सवार को लूटने के लिए अपनी कार आगे लगा दी। उपनिरीक्षक ने बताया कि कार चालक बदमाशों से बचने के लिए अपनी को कट मारकर भगा ले गया। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी को जबरदस्ती रूकवा लिया और हथियार दिखाकर लूट की कोशिश की। एक बदमाश ने जब टार्च से देखा तो पता लगा कि अंदर तो पुलिस है। इसके बाद बदमाश भागने लगे। एक बदमाश अपनी कार को तेज गति से लेकर भागने लगा, पर उनकी कार एक बड़े पत्थर से टकराकर रुक गई।

पुलिस ने चारों बदमाशों को मौके से ही काबू कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपितों ने पहले भी चोरी और लूट की कई वारदात को मेवात और गुरुग्राम में अंजाम दे चुके है। पुलिस के अनुसार अभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment