स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम ने सेक्टर 12 में चलाया चेकिंग अभियान

फरीदाबाद- स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा द्वारा दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश के तहत बॉम स्क्वाड तथा डॉग स्क्वायड की टीम ने सेक्टर 12 में चलाया चेकिंग अभियान

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में सुरक्षा के मद्देनजर फरीदाबाद पुलिस द्वारा शहर में जगह जगह पर चेकिंग की जा रही है। होटल, रेस्टोरेंट, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन रिसोर्ट इत्यादि स्थानों पर विशेष चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखी जा रही है। इसके साथ ही पुलिस का खुफिया विभाग भी एक्टिव रूप से निगरानी रख रहा है।

इसी के मद्देनजर आज बॉम स्क्वाड तथा डॉग स्क्वायड की टीम ने सेक्टर 12 में चलाया चेकिंग अभियान क्योंकि ऐसे समय पर अपराधिक तत्व भीड़ का फायदा उठाकर सामाजिक शांति को भंग करने की कोशिश करते हैं। सेक्टर 12 मिनी सेक्रेटेरिएट, कोर्ट परिसर, डीसी कार्यालय, डीसीपी ऑफिस, एसडीएम ऑफिस, कॉन्फ्रेंस व कन्वेंशन हॉल, सेक्टर 16 सर्किट रेस्ट हाउस इत्यादि एरिया में सर्च अभियान चलाया गया।

बिल्डिंग के साथ साथ पार्किंग एरिया में खड़े वाहनों को भी चेक किया गया। पुलिस टीम द्वारा लगातार गश्त की जा रही है और फरीदाबाद में कानून व्यवस्था को भंग करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस आयुक्त ने सभी जोन के डीसीपी, एसीपी, थाना व चौकी प्रभारियों को लगातार फील्ड में मौजूद रहकर कानून व्यवस्था मजबूत करने के निर्देश दिए हैं।

इसलिए फरीदाबाद पुलिस कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह जगह पर तलाशी ले रही है। आमजन से अपील किसी भी किसी को भी कोई संदिग्ध व्यक्ति या वहान दिखाई देता है तो 112 या 9999150000 पर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित करें। फरीदाबाद की सुरक्षा के लिए और कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस का चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

Related posts

Leave a Comment