हरियाणा में कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं कुलदीप बिश्नोई, अब खुद सामने आकर बताया किसे देंगे वोट

हरियाणा : राज्यसभा चुनाव के लिए 10 जून को वोटिंग होगी, लेकिन उससे पहले दो बड़े राज्यों में कांटे की टक्कर नजर आ रही है. साथ ही चुनाव तक किसी को ये नहीं पता है कि सीट किसकी झोली में गिरेगी. हरियाणा में सबसे बड़ा खतरा कांग्रेस को है, जहां पार्टी को क्रॉस वोटिंग का डर सता रहा है. इसी बीच अब पार्टी के नाराज विधायक कुलदीप बिश्नोई की तरफ से बड़ा बयान आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि जो उनका मन कहेगा वो राज्यसभा चुनाव में वही करेंगे.

राहुल गांधी से होगी मुलाकात
राज्यसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के लिए परेशानी का सबब बन चुके कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि, रणदीप सिंह सुरजेवाला अच्छे नेता हैं. राजस्थान के विधायकों से प्रार्थना है कि उन्हें वोट दीजिए. मैं हमेशा कांग्रेस का रहा हूं. राहुल गांधी से मिले बिना कोई फैसला नहीं लूंगा. राहुल अभी विदेश में हैं. मिलने का कोई समय तो नहीं लिया, लेकिन 8 या 9 जून को उनसे मिल सकता हूं.

किसी के दबाव में नहीं दूंगा वोट – बिश्नोई
राज्यसभा चुनाव में वोट डालने को लेकर जब कुलदीप बिश्नोई से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, इसे लेकर मैंने फैसला नहीं किया है. अंतर्रात्मा की आवाज पर वोट दूंगा. किसी के कहने पर वोट नहीं देना चाहिए. जहां भी त्रिशंकु होती है वहां भाजपा को फायदा होता है. किसी के दबाव में आकर वोट नहीं करूंगा. बिश्नोई ने कहा कि, राहुल गांधी से मुलाकात होने तक मैं कांग्रेस के किसी मंच पर नहीं जाऊंगा. कांग्रेस के चिंतिन शिविर में शामिल नहीं होने के सवाल पर बिश्नोई ने कहा कि, जब तक मिल बैठकर बात नहीं होती किसी भी कांग्रेस के कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लूंगा.

Related posts

Leave a Comment