‘मां होमवर्क नहीं करने पर काटती है’, 7 साल की बच्ची के शरीर पर दिखी कलयुगी मां की क्रूरता

क्या मां भी कभी क्रूर हो सकती है? नोएडा में मानवता को शर्मसार करनेवाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक कलयुगी मां ने 7 वर्षीय मासूम को बुरी तरह प्रताड़ित किया. प्रताड़ना से डरी सहमी बच्ची ने स्कूल में टीचर्स के सामने दुख साझा किया. बच्ची ने किसी और को अपने साथ हो रही हैवानियत के बारे में नहीं बताया था. लेकिन स्कूल में टीचर्स ने बच्ची को भरोसे में लेकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. बच्ची ने बताया कि मां मारती है, काट भी लेती है. स्कूल के एक टीचर ने बच्ची का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना उजागर

बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर 28 जून से ही वायरल हो रहा था. वीडियो में बच्ची अपने साथ किए जाने वाली हैवानियत को खुद अपने मुंह से बता रही है और लोगों से मदद की गुहार भी लगा रही है. 3 साल पहले अपने परिवार से बिछड़ बच्ची को नोएडा में रहने वाली महिला ने गोद लिया था. पुलिस का कहना है कि बच्ची सर्फाबाद गांव में दूसरी क्लास क्लास की छात्रा है. मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची स्कूल में डरी सहमी पहुंची.

री सहमी बच्ची का वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में बच्ची डर के मारे खुल कर अपनी बात भी नहीं कह पा रही थी. लेकिन टीचर्स ने बच्ची को भरोसे में लिया और बड़े ही प्यार से बातचीत शुरू की. बहुत पूछने के बाद बच्ची बताती है कि मेरी मां मुझे मारती है और होम वर्क नहीं करने पर काटती भी है. बच्ची ने अपने शरीर पर चोट के निशान भी दिखाए. खुद को बचाने की गुहार भी लगा रही थी. वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा थाना सेक्टर 113 में पुलिस ने बच्ची की मां से पूछताछ शुरू कर दी है.

बच्ची को अप्रैल में महिला ने लिया था गोद

नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बच्ची को अप्रैल में मथुरा के बाल गृह से महिला ने गोद लिया था. महिला पिछले 4 साल से अपने पति से अलग रहती है और अकेलापन दूर करने के लिए मासूम को गोद लिया था. बच्ची हरियाणा की है और 3 साल पहले परिजनों से बिछड़ गई थी. पुलिस के मुताबिक पहले महिला का बच्ची के साथ ठीक बर्ताव था लेकिन अब प्रताड़ित करने लगी है. महिला का कहना है कि पढ़ने के लिए कभी कभार बच्ची को मार देती है. उसका कहना है कि बच्ची को प्रताड़ित करने की मंशा होती तो गोद क्यों लेती?

Related posts

Leave a Comment