’अश्लील मैसेज और छेड़छाड़’, महिला IAS ने IRS अफसर पर लगाए आरोप; अरेस्ट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्लीमहिला और लड़कियों की सुरक्षा के लिहाज से बिल्कुल सुरक्षित नहीं मानी जाती है. यहां आम महिलाओं के साथ ही आईएएस महिला अधिकारी तक छेड़छाड़ का शिकार हो रही हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है. महिला IAS अधिकारी ने IRS ऑफिसर सोहेल मालिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला अधिकारी ने IRS ऑफिसर पर छेड़छाड़ और परेशान करने के आरोप लगाए हैं.

जिसके बाद इस मामले में पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने की पुलिस ने छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में अधिकारी सोहेल मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है.महिला अधिकारी ने अपनी शिकायत में कहा कि कोविड में ड्यूटी के दौरान वो और IRS ऑफिसर सोहेल मालिक एक साथ काम कर रहे थे. इसी दौरान से आरोपी उन्हे अश्लील मैसेज कर रहा है.

घर और दफ्तर तक भी पहुंच गया IRS ऑफिसर
इतना ही नहीं कई बार बिना नाम के आरोपी ने उनके घर और ऑफिस में गिफ्ट भी भेजे हैं और वो उसके घर और दफ्तर के बाहर भी आया है. हालांकि ऐसा ना करने को लेकर महिला अधिकारी ने आरोपी को कई बार समझाइश दी, लेकिन वो फिर भी नहीं माना. जिसके बाद महिला अधिकारी ने इस मामले में पुलिस में शिकायत की है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी ऑफिसर को गिरफ्तार कर लिया है.

Related posts

Leave a Comment