’20 मई को शिंदे को दिया गया था CM पद का ऑफर’, सियासी उलटफेर के बीच आदित्य ठाकरे का बड़ा खुलासा

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक के बीच शिवसेना बागी विधायकों पर आक्रामक नजर आ रही है. आदित्य ठाकरे ने अपने एक बयान में शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा, ’20 मई को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को सीएम पद सौंपने का ऑफर दिया था उस वक्त ने ऑफर को ठुकराया दिया था. लेकिन ठीक एक महीने बाद 20 जून को वह कई विधायकों को लेकर सूरत पहुंच गए.’ उन्होंने कहा कि शिव सैनिकों  को संबोधित करते हुए कहा कि आप सोच सकते हैं यह प्लानिंग कब से चल रही होगी. 

बता दें कि आदित्य ठाकरे लगातार बागी सैनिकों पर वार कर रहे हैं.  इससे पहले उन्होंने कहा था कि शिवसेना के दरवाजे उन लोगों के लिए खुले हैं जो चाहे पार्टी छोड़ना चाहते हैं या फिर वापसा आना चाहते हैं. लेकिन जो गद्दार बागी विधायक हैं, पार्टी उन्हें वापस नहीं लेगी. 

जिन विधायकों ने बगावत की है, वे कभी हमारे नहीं थे

युवा सेना द्वारा दक्षिण मुंबई में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की रैली में आदित्य ठाकरे ने कहा कि जिन विधायकों ने बगावत की है, वे कभी हमारे नहीं थे…पार्टी की गंदगी चली गई, अब जो होना है अच्छे के लिए होगा.” उन्होंने कहा कि यह बगावत विपक्षी दल (भाजपा) के कारण नहीं हो रहा है, बल्कि हमारे अपने लोगों ने हमें धोखा दिया है.”

Related posts

Leave a Comment