सोनू सूद को BMC ने बताया था ‘आदतन अपराधी’, एक्टर बोले- कोर्ट से ऊपर कुछ भी नहीं है

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को बीएमसी ने आदतन अपराधी कहा था. जिस पर सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये मामला अभी भी कोर्ट में हैं. मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है.

लगता है बीएमसी अब कंगना रनौत का पीछा छोड़कर फैंस के मसीहा सोनू सूद के पीछे पड़ गई है. जुहू स्थित एक रिहायशी बिल्डिंग में अनधिकृत तरीके से निर्माण कराने के मामले में बीएमसी ने सोनू सूद को आदतन अपराधी करार दिया है. बीएमसी का कहना है कि जिस बिल्डिंग को दो बार ध्वस्त किया जा चुका था, फिर भी उस पर अभिनेता ने अवैध निर्माण कराया. इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा है कि वह हर नियम का पालन करते हैं और आगे भी करते रहेंगे.

सोनू सूद ने एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा- मैं बीएमसी की इज्जत करता हूं जिन्होंने हमारी मुंबई को शानदार बनाया है. मैंने अपनी तरफ से हर नियम का पालन किया है और अगर किसी सुधार की जरूरत है तो उसे सही करने की कोशिश करुंगा. मैंने कोर्ट में इस केस के लिए याचिका दायर की है. मैं कोर्ट के बताए निर्देशों का गंभीरता से पालन करुंगा और उनके बताए रास्ते पर चलूंगा. मैं सभी नियमों और कानूनों करुंगा.

आदतन अपराधी कहे जाने पर सोनू सूद ने कहा- ये मामला अभी भी कोर्ट में हैं. मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है. कोर्ट से ऊपर कुछ भी नहीं है. उनकी इज्जत की है और आगे भी करता रहूंगा.

मुंबई की सिविक बॉडी ने मंगलवार को कोर्ट में दायर किए गए अपने हलफनामे में कहा कि याचिकाकर्ता (सोनू सूद) आदतन अपराधी हैं. वह अनधिकृत तरीके से पैसा कमाना चाहते हैं. उन्होंने लाइसेंस विभाग से इजाजत लिए बिना ध्वस्त किए गए इमारत के हिस्से का फिर से अवैध निर्माण कराया, जिसका होटल के तौर पर इस्तेमाल हो सके. बता दें कि अनधिकृत निर्माण को लेकर बीएमसी ने सोनू सूद को नोटिस भेजा था. इस नोटिस के खिलाफ सोनू सूद ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

Related posts

Leave a Comment