ठग सुकेश का केजरीवाल पर आरोप, कहा- 7 करोड़ देकर छपवाई थी NYT में खबर

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी और सतेंद्र जैन की नाक में दम कर रखा है. वो आए दिन ‘आप’ पार्टी, सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन को लेकर सनसनीखेज खुलासे कर रहा है. शुक्रवार को एक बार फिर सुकेश ने लेटर लिखा है. इस लेटर में उसने केजरीवाल और सतेंद्र जैन पर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं. सुकेश ने अपनी पत्र में लिखा है कि केजरीवाल जी अगर मैं महाठग हूं तो आपने दिल्ली सरकार के स्कूलों के प्रमोशन के लिए मुझे इंटरनेशनल पीआर अरेंज करने के लिए क्यों बोला था.

उसने लेटर में दावा किया कि न्यूयॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट जैसे अखबारों में पेड न्यूज के लिए 8 लाख 50 हजार डॉलर (करीब 7 करोड़ रुपये) और 15 फीसदी एक्सट्रा कॉमिशन दिया गया. मुझे कहा गया कि ऐसा प्रमोशन हो जो अभी तक किसी ने ना किया हो. पहले यह पूरा पैसा अमेरिकन अकाउंट में डालने के लिए बोला गया, लेकिन सतेंद्र जैन ने बाद में पूरा पेमेंट कैश में देने के लिए क्यों कहा, उन्होंने मेरे जरिए पेमेंट वाइट में क्यों किया.

सुकेश ने कहा ‘मैं पॉलीग्राफ टेस्ट कराने को तैयार हूं क्या आप हैं’
अपने वकीलों को लिखे पत्र में सुकेश ने खुद का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने पर सहमति दी है. हालांकि साथ ही उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन का भी पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग की है. सुकेश ने दावा किया कि मुझ पर बीजेपी के कहने पर आरोप लगाने के तमाम इल्जाम गलत हैं. इसको लेकर मैं खुद के पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए राजी हूं.

केजरीवाल को गिफ्ट की करोड़ों रुपए की घड़ी
वहीं इस चिट्ठी में सुकेश ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को करोड़ों को घड़ी खरीदवाने का भी दावा किया है. उसने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि वैसे आपको वो जैकब एंड कंपनी एस्ट्रेनोमिया की घड़ी तो याद होगी जो मैंने आपको दी थी और आपने उसका स्ट्रैप नीले रंग से काले रंग में बदलने के लिए मुझे कहा था, मैं जानना चाहता था आप इस घड़ी का स्ट्रैप नीले से काले रंग का कराना क्यों चाहते थे. जिसके बारे में फिर पता लगा आपके ज्योतिष ने आपको बताया था इस घड़ी के डायल में सभी प्लेनेट्स थे और सुबह उठकर आपको घड़ी पहनने को कहा था लेकिन काले स्ट्रैप की. इसके लिए मैंने चार्टेड प्लेन से दुबई से वो घड़ी का स्ट्रैप बदलवाया और उसी दिन आप तक पहुंचाया था.

Related posts

Leave a Comment