पैसों के लेन देन में पहले युवक का काटा गला फिर दम निकलने तक ईंट से मारते रहे आरोपी

दिल्ली के आदर्श नगर में एक 28 वर्षीय युवक की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. ये घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं इस हत्याकांड का वीडियो देखकर हर किसी की रूह कांप रही है. दरअसल घटना की सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी ने नृशंसता के साथ युवक का कत्ल किया. आरोपी ने पहले युवक का ब्लेड से गला काटा और फिर बड़े-बड़े पत्थरों से युवक को तब तक मारता रहा तब तक उसे इस बात का भरोसा नहीं हो गया कि युवक की मौत हो चुकी है.

मृतक आदर्श नगर का घोषित बदमाश है

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 3 जून को कॉल के जरिए सूचना मिली थी कि आदर्श नगर में एक युवक पर ब्लेड से हमला किया गया है. सूचना के बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और घायल युवक क बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नरेंद्र उर्फ बंटी के तौर पर हुई है. वह दिल्ली के आदर्श नगर का घोषित बदमाश बताया जाता था.

पुलिस ने कातिल को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया है कि आदर्श नगर के ही दूसरे घोषित बदमाश राहुल काली और रोहित काली ने नरेंद्र की बेरहमी से पिटाई की थी. जांच के मुताबिक नरेंद्र राहुल से ड्रग्स के लिए पैसे की डिमांड कर रहा था. इसी से गुस्साए राहुल ने अपने भाई को बुलाया और नरेंद्र की हत्या कर दी. आरोपियों ने नरेंद्र पर ब्लेड, पत्थर और रॉड से कई वार किए थे. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी राहुल काली को गिरफ्तार कर लिया है.

Related posts

Leave a Comment