प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे ओडिशा, बेरहामपुर और नबरंगपुर में करेंगे रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार रात यहां पहुंचे और सोमवार को वह पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में दो रैली को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री का बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पार्टी की ओडिशा यूनिट के अध्यक्ष मनमोहन सामल और भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता सारंगी सहित वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने स्वागत किया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट और राजभवन के बीच की सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों को पार्टी का चुनाव चिह्न दिखाया. सूत्रों ने बताया कि मोदी आज सुबह श्री लिंगराज मंदिर जा सकते हैं. वह बेरहमपुर और नबरंगपुर में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. सारंगी ने बताया कि पीएम मोदी 10 मई को फिर ओडिशा आएंगे और यहां रोड शो करेंगे. वह 11 मई को बोलांगीर में एक चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे.

आंध्र प्रदेश में भी होगी दो चुनावी सभा
प्रधानमंत्री मोदी आज आंध्र प्रदेश में एनडीए की दो चुनावी सभाओं को तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू और जनसेना प्रमुख पवन कल्याण के साथ संबोधित करेंगे. एक स्थानीय बीजेपी नेता ने बताया कि पहली जनसभा पूर्वी गोदावरी जिले के राजमहेंद्रवरम स्थित वेमागिरि में दोपहर में आयोजित की जानी है. इसके बाद, दूसरी रैली शाम में अनाकपल्ली में होगी.

आंध्र में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ
आंध्र प्रदेश में विधानसभा और लोकसभा चुनाव साथ-साथ हो रहे हैं. राज्य में 13 मई को मतदान होना है. एनडीए के सहयोगियों के बीच सीट-बंटवारा समझौते के तहत, टीडीपी को विधानसभा की 144 और लोकसभा की 17 सीट मिली हैं, जबकि बीजेपी लोकसभा की छह और विधानसभा की 10 सीट से चुनाव लड़ रही है.वहीं, जनसेना लोकसभा की दो और विधानसभा की 21 सीट पर चुनाव लड़ रही है.

Related posts

Leave a Comment