बीजेपी के इस नेता किया बड़ा दावा10 दिन में खट्टर को सीएम पद से हटाने की तैयारी?

नई दिल्ली: बीजेपी तीन राज्यों में चार मुख्यमंत्री बदल चुकी है. अब चौथे नंबर पर क्या खट्टर बाउंड्री पार होने वाले हैं. ये सवाल नहीं बल्कि इशारा है वो भी किसी और की तरफ से नहीं बल्कि बीजेपी के नेता ही ये इशारे दे रहे हैं. यूपी के शामली पहुंचे बीजेपी के एमएलसी ने एक हफ्ते में खट्टर को हटाने की बात कहकर खलबली जरूर मचा दी है. दरअसल इन दिनों खट्टर का जैसे को तैसा वाला बयान वायरल हो रहा है जिसमें वो किसानों से मुकाबले की बात कह रहे हैं.

बीजेपी के एमएलसी से जब खट्टर के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने ये कहकर लोगों को हैरान कर दिया कि खट्टर हफ्ते दस दिन में हटा दिए जाएंगे. इसके साथ ही वीरेंद्र गुर्जर ने कहा कि कोई किसी का इलाज नही कर सकता, लोकतंत्र है ये सभी का इलाज करता है. भाजपा ने हाल ही में वीरेंद्र गुर्ज्जर को बनाया एमलसी है.

कृषि कानूनों को लेकर जारी आंदोलन और करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर खट्टर पर सवाल उठ रहे हैं. इन दिनों हरियाणा में धान की खरीद में देरी पर भी विवाद है. हालांकि बीजेपी ने बिना विवाद वाले राज्यों में भी सीएम बदल दिए.. ऐसे में खट्टर हटाए जाते हैं तो हैरानी नहीं होगी.

खट्टर ने क्या कहा था?
मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) किसान मोर्चा की एक बैठक के दौरान कथित तौर पर “जैसे को तैसा” संबंधी टिप्पणी की थी. उन्होंने वहां मौजूद लोगों से 500 से 1000 लोगों का समूह बनाने और जेल जाने के लिये भी तैयार रहने को कहा था. खट्टर ने कहा था, ”’उठा लो लठ, उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो. देख लेंगे. जमानत की चिंता ना करना. दो-चार महीने जेल रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे.”

Related posts

Leave a Comment