आगरा नहर में फिर मिली एक लाश, रस्सी के सहारे पुलिस निकाल रही है deadbody, आसपास इकट्ठा हुई भारी भीड़

आगरा नहर में लाश मिल ना मानो आम से बात हो गई है। बल्लभगढ़ सेक्टर 8 आगरा नहर में फिर से एक लाश बरामद हुई है। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई, और पुलिस प्रशासन भी मौजूद था जब जानकारी लेने की कोशिश की गई। तो किसी को भी नहीं पता था कि वह लाश किसकी है।

लाश को देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोग नहर किनारे इकट्ठा गए। जब उनसे लाश के बारे में पूछा गया तो उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता था। लेकिन वहां पर इकट्ठा हुए काफी लोगों ने बोला कि आगरा नहर में लाश मिलना आम सी बात हो गई है।

आए दिन कभी किसी महिला की तो कभी किसी पुरुष की लाश इस नहर में मिलती रहती है। लेकिन यह कभी मालूमात नहीं हुआ कि आखिरी लाश नहर में आते कहां से हैं। क्या कोई ने मार कर डाल देता है, या फिर जो लास्ट निकलती है उन्होंने आत्महत्या की है? यह एक जांच का विषय है जिस पर प्रशासन को कार्यवाही करने की आवश्यकता है।

सदर थाने की टीम मौके पर पहुंची और लाश को निकालने में जुट गई। आपको बता दें कि पानी में दूर से तैरती आ रही लाश इतनी वजनदार हो गई थी, कि उसे रस्सी से खींच कर निकालना पड़ रहा था। पुलिस प्रशासन ने वहां पर खड़े लोगों की सहायता से लाश को रस्सी से खींचकर बाहर निकाला।

काफी भारी मशक्कत के बाद लाश को बाहर निकालने में प्रशासन को कामयाबी हासिल हुई। क्योंकि पानी में ज्यादा लंबे समय से रहने की वजह से लास्ट बहुत वजनदार हो गई। लाश को बाहर निकालते ही पता चला कि यह एक व्यक्ति की लाश है।

Related posts

Leave a Comment