कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर जंतर-मंतर पर AAP का प्रदर्शन, सीएम केजरीवाल भी होंगे शामिल

दिल्ली: कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाओं ने कश्मीरी पंडित, मजदूर, बाहरी निवासियों में खौफ पैदा कर दिया है. लगातार सामने आ रही टारगेट किलिंग की घटनाओं की देशभर में निंदा हो रही है. वहीं राजनीतिक दल केंद्र सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी कश्मीर में टारगेट किलिंग की घटनाओं के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी. इस दौरान अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे.

कश्मीरी पंडितों के समर्थन में आम आदमी पार्टी प्रदर्शन कर मोदी सरकार की नाकामी की बात करेगी. पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से कहा, जब मोदी सरकार कश्मीरी पंडितों की आवाज़ को दबाने में लगी है तब आम आदमी पार्टी कश्मीरी पंडितों की आवाज़ बन कर आज 11 बजे उनके समर्थन में प्रदर्शन करेगी.

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है. इस तस्वीर में लिखा है, “कश्मीर के लिए कश्मीर पंडितों के लिए देश के लिए मोदी सरकार की नाकामी पर हल्ला-बोल.. दिल्ली में आम आदमी पार्टी का बड़ा विरोध प्रदर्शन.”

पलायन करने को मजबूर कश्मीरी पंडित

बता दें, इससे पहले पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने कश्मीर से हिंदुओं का पलायन रोकने की केंद्र सरकार से मांग की है. दरअसल, लगातार हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं के कारण कश्मीरी पंडित अपना घर छोड़ पलायन कर रहे हैं. वहीं, अनंतनाग और कुलगाम के कई हिस्सों में कश्मीरी पंडितों ने स्थानीय प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है जिससे वो बिना किसी परेशानी से घाटी छोड़ किसी सुरक्षित स्थान पर जा सकें. बताते चले, कश्मीर में राहुल भट्टी की हत्या के बाद लगातार पंडितों का प्रदर्शन जारी है.

वहीं, इससे पहले आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के जालौन में विरोध प्रदर्शन किया था. पार्टी कार्यकर्ता पोस्टर लेकर सड़कों पर उतरे. इन पोस्टर पर लिखा दिखाई दिया, मोदी सरकार शर्म करो कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा दो… कश्मीरी पंडितों के लिए आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन

Related posts

Leave a Comment